whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी Article 370, तो Crakk का रहा ऐसा हाल, जानें कमाई

Article 370-Crakk Box Office Collection Day 4 (early estimates): ‘आर्टिकल 370’ और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ की कमाई में बड़ी गिरावट आई है। दोनों फिल्मों से मंडे टेस्ट में बड़े कलेक्शन की उम्मीद की जा रही थी, जो पूरी नहीं हो पाई है।
06:52 AM Feb 27, 2024 IST | Nancy Tomar
बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम से गिरी article 370  तो crakk का रहा ऐसा हाल  जानें कमाई
Article 370, Crakk, Image Credit- Google

Article 370-Crakk Box Office Collection Day 4 (early estimates): अभिनेत्री यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ को सिनेमाघरों में रिलीज हुए चार दिन पूरे हो गए है। इसके साथ ही दोनों फिल्मों का मंडे टेस्ट का रिजल्ट भी आ गया है। फैंस दोनों फिल्मों की चौथे दिन की कमाई के बारे में जानने के लिए भी बेकरार है। आइए आपको बताते हैं कि दोनों फिल्मों ने मंडे टेस्ट में कितनी कमाई की है?

चौथे दिन की कमाई में बड़ी गिरावट

बात पहले यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ की करें तो Sacnilk.com के अनुसार, इस फिल्म ने अपनी रिलीज के चौथे दिन 3.25 करोड़ रुपये की शुरुआती और अनुमानित कमाई की है। वहीं, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ ने चौथे दिन यानी पहले मंडे को बस 1.00 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इन दोनों फिल्मों के आंकड़ों में कुछ बदलाव हो सकता है।

दोनों फिल्मों का टोटल कलेक्शन

इसी के साथ फिल्म ‘आर्टिकल 370’ 26.15 करोड़ रुपये की टोटल कमाई कर चुकी है और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ अभी सिर्फ 9.70 करोड़ रुपये ही कमा पाई है, जो बेहद कम है। वहीं, अगर इन फिल्मों की बीते तीन दिनों की कमाई की बात करें तो ‘आर्टिकल 370’ ने पहले दिन 5.9 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 7.4 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 9.6 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ ने की थी ठीक-ठाक ओपनिंग

फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ ने अपने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 2.15 करोड़ रुपये और तीसरे दिन 2.3 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट देखने को मिल रही है। ऐसे में इसका ‘आर्टिकल 370’ के करीब भी जाना मुश्किल लग रहा है। हालांकि वक्त से साथ ही पता लगेगा कि फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा’ टोटल कितनी कमाई कर पाएगी।

क्या अब गिरता रहेगा कलेक्शन?

वहीं, अगर ‘आर्टिकल 370’ की बात करें तो मंडे टेस्ट में इस फिल्म की कमाई में भी गिरावट देखने को मिली है। संडे और मंडे की कमाई को देखा जाए तो इन दोनों दिनों के कलेक्शन में 6.35 करोड़ रुपये का अंतर है, जो बड़ी बात है। इस फिल्म की सोमवार की कमाई को देखकर लग रहा है कि अब ये गिरती रहेगी, क्योंकि दोनों दिनों के कलेक्शन में बड़ा अंतर है। हालांकि कुछ भी हो सकता है और ये समय के साथ ही पता लगेगा।

यह भी पढ़ें- Pankaj Udhas Funeral: जानें कहां होगा अंतिम संस्कार? पीएम मोदी, ममता बनर्जी समेत कई दिग्गजों ने निधन पर जताया शोक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो