whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत, Article 370 ने तीसरे दिन भी Crakk को चटाई धूल

Article 370- Crakk Box Office Collection Day 3 (early estimates): ‘आर्टिकल 370’ और 'क्रैक' जीतेगा तो जिएगा' में जबरदस्त टक्कर चल रही है। देखने वाली बात होगी कि इन दोनों फिल्मों की कमाई कहां जाकर थमेगी।
06:49 AM Feb 26, 2024 IST | Nancy Tomar
बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त भिड़ंत  article 370 ने तीसरे दिन भी crakk को चटाई धूल
Article 370- Crakk, image credit- Google

Article 370- Crakk Box Office Collection Day 3 (early estimates): इन दिनों सिनेमाघरों में फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और फिल्म 'क्रैक' जीतेगा तो जिएगा' मौजूद है। दोनों फिल्में एक ही दिन रिलीज हुई है, जिससे दोनों में टकराव हुआ। अब इन फिल्मों को रिलीज हुए तीन दिन बीत गए है और पहला संडे भी बीत गया है। ऐसे में फैंस एक्साइटेड हैं कि इन फिल्मों ने रिलीज के तीसरे दिन कितनी कमाई की है? आइए जानते हैं ‘आर्टिकल 370’ और 'क्रैक' का तीसरे दिन का कलेक्शन...

फिल्म ‘आर्टिकल 370’ और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा' की तीसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com के अनुसार, यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने अपनी रिलीज के तीसरे दिन और पहले संडे को 9.50 करोड़ की शुरुआती अनुमानित कमाई की है। वहीं, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा' ने 2.40 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। इन आंकड़ो में कुछ फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ ‘आर्टिकल 370’ की कुल कमाई 22.80 करोड़ रुपये और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा' का टोटल कलेक्शन 8.80 करोड़ रुपये हो जाएगा।

‘आर्टिकल 370 से बेहद पीछे क्रैक जीतेगा तो जिएगा' 

फिल्म के आंकडों को देखकर साफ कहा जा सकता है कि ‘आर्टिकल 370’ ने बॉक्स ऑफिस पर अपनी अच्छी पकड़ बना रखी है, लेकिन ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा' के लिए कमाई करना कुछ मुश्किल लग रहा है। ऐसे में सवाल ये है कि क्या विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा', यामी गौतम की फिल्म ‘आर्टिकल 370’ को पछाड़ पाएगी या फिर धीरे-धीरे इसकी कमाई और भी कम हो जाएगी। हालांकि अब ये तो वक्त के साथ ही पता लगेगा।

पहले-दूसरे दिन दोनों फिल्मों ने किया इतना कलेक्शन

‘आर्टिकल 370’ के ओपनिंग डे की बात करें तो इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 5.9 करोड़ रुपये से एंट्री की थी। दूसरे दिन इस फिल्म ने 7.4 करोड़ का कारोबार किया। वहीं, ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा' ने पहले दिन 4.25 करोड़ रुपये कमाए और दूसरे दिन महज 2.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया, जो उम्मीद से भी कम रहा। हालांकि मेकर्स को उम्मीद थी कि संडे को फिल्म अच्छी कमाई करेगी, लेकिन संडे को भी इसका कलेक्शन 2.40 करोड़ रुपये तक ही रहा।

यह भी पढ़ें- ‘बॉलीवुड के काले सच’ पर कई बार उठे सवाल, आखिर क्यों बदनाम है हिंदी फिल्म इंडस्ट्री?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो