whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Article 370 और Crakk में जीतने की होड़! कौन आगे कौन पीछे? जानें दूसरे दिन की कमाई

Article 370-Crakk Box Office Collection Day 2 (early estimates): 'आर्टिकल 370' और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ में बड़ा टकराव देखने को मिल रहा है। बॉक्स ऑफिस पर दोनों फिल्मों की टक्कर का असर इनकी कमाई पर देखा जा सकता है।
06:59 AM Feb 25, 2024 IST | Nancy Tomar
article 370 और crakk में जीतने की होड़  कौन आगे कौन पीछे  जानें दूसरे दिन की कमाई
Article 370-Crakk Box Office Collection Day 2, image credit- News24

Article 370-Crakk Box Office Collection Day 2 (early estimates): यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' और विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ दोनों को ही सिनेमाघरों में दो दिन हो गए हैं। दोनों ही फिल्मों का फैंस को बेसब्री से इंतजार था। अब इन दोनों ही फिल्मों की दूसरे दिन की कमाई जानने के लिए फैंस बेकरार हैं। आइए आपको बताते हैं कि 'आर्टिकल 370' और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ ने दूसरे दिन कितना कारोबार किया है?

'आर्टिकल 370' और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ की दूसरे दिन की कमाई

Sacnilk.com की रिपोर्ट के शुरुआती अनुमान के अनुसार, यामी गौतम की फिल्म 'आर्टिकल 370' ने अपनी रिलीज के दूसरे दिन 7.50 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं, विद्युत जामवाल की फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ ने दूसरे दिन 2.75 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। बता दें कि ये इन दोनों ही फिल्मों के शुरुआती और अनुमानित आंकड़े हैं। ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें बदलाव हो सकता है।

पहले दिन से भी कम कमा पाई क्रैक जीतेगा तो जिएगा

इसी के साथ अगर 'आर्टिकल 370' और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ के पहले दिन की कमाई की बात करें तो दोनों ही फिल्मों की कमाई आस-पास रही। जहां 'आर्टिकल 370' ने अपनी रिलीज के पहले दिन 5.9 करोड़ रुपये कमाए। वहीं, ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ ने अपने ओपनिंग डे पर 4.25 करोड़ रुपये की कमाई की है। 'आर्टिकल 370' की कमाई में पहले दिन के मुकाबले उछाल आया है, लेकिन ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ की कमाई पहले दिन से भी कम हो गई है।

संडे को कौन-सी फिल्म करेगी ज्यादा कमाई?

ऐसे में सवाल ये है कि क्या ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘, 'आर्टिकल 370' के आगे टिक पाएगी या फिर इसके बराबर भी कमा पाएगी। अब ये तो वक्त ही बताएगा कि कौन-सी फिल्म कितना कलेक्शन कर पाएगी। हालांकि मेकर्स को उम्मीद है कि फिल्म संडे को ठीक-ठाक कमाई कर सकती है। देखने वाली बात होगी कि दोनों फिल्मों में संडे को कौन ज्यादा कमा पाता है।

'आर्टिकल 370' और ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ में हुआ टकराव

बता दें कि जहां फिल्म 'आर्टिकल 370' में यामी गौतम लीड रोल में हैं। वहीं, फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘ में नोरा फतेही और विद्युत जामवाल अहम रोल अदा कर रहे हैं। दोनों ही फिल्मों को लेकर फैंस में क्रेज देखा गया था, लेकिन अगर अब इन फिल्मों की कमाई पर नजर डाले तो फिल्म 'आर्टिकल 370', फिल्म ‘क्रैक जीतेगा तो जिएगा‘  से अच्छा कलेक्शन कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो