होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

एक अफवाह और बदल गई जिंदगी, करियर की पीक पर थी हसीना और फिर रेत की तरह हाथों से फिसला करियर

Aruna Irani: आज हम आपको हिंदी सिनेमा की एक ऐसी हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी एक अफवाह ने लाइफ ही चेंज कर दी और करियर अचानक से गिर गया। आइए आपको बताते हैं कि आखिर हैं ये अभिनेत्री?
06:09 AM Apr 12, 2024 IST | Nancy Tomar
Aruna Irani
Advertisement

Aruna Irani: बी-टाउन में बहुत से ऐसे सितारे हैं, जिन्होंने अपनी लाइफ में बहुत कुछ देखा है। कुछ ऐसे भी हैं, जो फिल्म इंडस्ट्री से सालों से गायब हैं। हालांकि कुछ ऐसे भी हैं, जो करियर के पीक पर जाकर गिरावट की ओर बढ़े। आज हम आपको हिंदी सिनेमा की एक ऐसी ही हसीना के बारे में बताने जा रहे हैं, जिनकी एक अफवाह ने लाइफ ही चेंज कर दी। आइए आपको बताते हैं कि आखिर हैं ये अभिनेत्री?

Advertisement

हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस

दरअसल, हम जिनके बारे में बात कर रहे हैं वो और कोई नहीं बल्कि हिंदी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस अरुणा ईरानी हैं। 70 और 80 के दशक में सुपरहिट बॉलीवुड फिल्मों में अहम किरदार निभाने वाली अरुणा किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। अपने अभिनय और अपनी खूबसूरती से लोगों का दीवाना बनाने वाली अरुणा जब अपने करियर के पीक पर थी तो एक ऐसी अफवाह उड़ी, जिसने एक्ट्रेस की पूरी लाइफ बदल दी।

शादीशुदा स्टार के साथ रिलेशनशिप में

दरअसल, हुआ कुछ ऐसा कि जब अरुणा अपने करियर के पीक पर थी। तब उनको लेकर अफवाह आई कि वो शादीशुदा स्टार के साथ रिलेशनशिप में हैं। ये अफवाह सिर्फ उन तक नहीं बल्कि पूरी इंडस्ट्री में फैल गई और इसका असर सीधा अरुणा की प्रोफेशनल लाइफ पर हुआ और उनके करियर में बड़ी गिरावट आई। एक्ट्रेस को फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया।

Advertisement

हम बहुत अच्छे दोस्त रहे हैं

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अरुणा ने इस बारे में बात भी की और बताया कि मैंने और मशहूर कॉमेडी एक्टर महमूद ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है और हम बहुत अच्छे दोस्त भी रहे हैं, इससे ज्यादा कुछ भी नहीं। अरुणा ईरानी कहा कि जब महमूद से शादी की अफवाहों उड़ी तो उनके करियर पर असर हुआ और उन्हें फिल्में मिलना बंद हो गई। उन्होंने कहा कि मेरी दो फिल्में कारवां और बॉम्बे टू गोवा- दोनों फिल्में सिनेमाघरों में चल रही थीं और दोनों जुबली थीं।

फिल्मों में काम मिलना बंद

दोनों फिल्मों को देख लोगों ने मेरी खूब तारीफ की, लेकिन इसके बाद मुझे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया। अरुणा ने बताया कि उस टाइम ये अफवाहें बहुत पीक पर थी कि मैंने महमूद से शादी कर ली है, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं था। हालांकि उस दौरान हम भी बेवकूफ थे क्योंकि हमने मीडिया को बुलाकर कुछ भी साफ नहीं किया, लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं और इन अफवाहों ने मेरे फिल्मी करियर के ट्रैक को पूरी तरह से बदल दिया। अरुणा ने बताया कि इन्हीं अफवाहों की वजह से महमूद की पत्नी ने भी उनसे मेरे साख काम करने से मना कर दिया। अरुणा ने बताया कि उस दौरान महमूद ने कहा था कि बहुत लड़ाई हो रही है और इसलिए अब हम साथ काम नहीं कर सकते।

यह भी पढ़ें- राजा बेटा मुझे बहुत मिले हैं, मैंने फिल्मों से हीरो ही खत्म कर दिए, जनसभा में Kangana Ranaut के तीखे बोल

Open in App
Advertisement
Tags :
Aruna Irani
Advertisement
Advertisement