whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Arunita Kanjilal बनने वाली हैं मां? Indian Idol 12 फेम सिंगर के बारे में उड़ रही अफवाह सच या झूठ?

Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours: इन दिनों सोशल मीडिया पर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन को लेकर तरह-तरह की बातें हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों शादी के पहले ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।
01:29 PM Oct 20, 2024 IST | Nancy Tomar
arunita kanjilal बनने वाली हैं मां  indian idol 12 फेम सिंगर के बारे में उड़ रही अफवाह सच या झूठ
Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours

Arunita Kanjilal Pregnancy Rumours: कुछ सेलेब्स और इंटरनेट के कुछ फेमस चेहरे अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन फिर से चर्चा में आ गए हैं। अब इंटरनेट पर ऐसी बातें हो रही हैं कि शादी के पहले ही दोनों पेरेंट्स बनने वाले हैं, तो जाहिर-सी बात है कि इन्हें लेकर बातें तो होगी ही, लेकिन क्या है इन अफवाहों की सच्चाई? आइए जानते हैं...

Advertisement

बेहद पॉपुलर है दोनों की जोड़ी

दरअसल, अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन हर बार दोनों ने इस रिश्तें से इंकार ही किया है। हालांकि, NEWS24 दोनों के रिश्ते में होने की पुष्टि नहीं करता है। अरुणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन बेहद मशहूर चेहरे हैं। ऐसे में जाहिर है कि दोनों को लेकर छोटी से छोटी बात भी सुर्खियों में आ जाएगी। इन दोनों की जोड़ी दर्शकों को इतनी पसंद है कि इनकी वजह से शो की टीआरपी सातवें आसमान पर गई।

शादी से पहले ही बनेंगे पेरेंट्स?

जैसे ही शो खत्म हुआ तो खबरें आई कि दोनों जल्दी ही शादी करेंगे, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अब एक ऐसी फोटो इंटरनेट पर सामने आई है, जिसकी वजह से ये बातें हो रही हैं कि कपल शादी से पहले ही पेरेंट्स बनने वाला है। सोशल मीडिया पर अरुणिता की एक फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वो बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

Advertisement

Arunita Kanjilal

Arunita Kanjilal

Advertisement

झूठी निकली अफवाह

सामने आई फोटो में पवनदीप राजन भी पोज देते हुए नजर आ रहे हैं। फोटो के वायरल होने के बाद जब चर्चा हुई कि अरुणिता शादी से पहले ही मां बनने वाली हैं, तो इस फोटो की सच्चाई को खंगाला गया और पता लगा कि ये फोटो AI द्वारा क्रिएट की गई है और ये पूरी तरह से फेक है। अरुणिता की मां बनने की अफवाह भी झूठी है।

शादी को लेकर भी हुई थी चर्चा

हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि जब कपल को लेकर किसी तरह की अफवाह उड़ी हो। जी हां, इसके पहले भी दोनों की शादी को लेकर खूब बातें हुई थी, लेकिन उस दौरान एक इंटरव्यू में अरुणिता ने कहा था कि हम दोनों को लेकर लोग ना जाने क्या-क्या बोलते रहते हैं, लेकिन इससे हमें कोई फर्क नहीं पड़ता है।

अभी कुछ नहीं कहा जा सकता

हम दोनों एक-दूसरे को लंबे टाइम से जानते हैं और हमें एक-दूसरे के बारे में सब पता है। ऐसे में कौन क्या कह रहा है इस पर ध्यान देना जरूरी नहीं। हालांकि अभी भी दोनों की शादी को लेकर कुछ साफ नहीं है। हो सकता है कि दोनों अभी शादी में और टाइम लें। अब आने वाले समय में ही इनके रिश्ते के बारे खुलासा हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- Singham 3 की एक्ट्रेस अरेस्ट, प्रेमी के भतीजे की किडनैपिंग का है मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो