होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Asha Negi के जन्म पर बहन ने गुस्से में घर से क्यों फेंक दिए थे भगवान? एक्ट्रेस ने खोला पर्सनल लाइफ का राज

Asha Negi: एक्ट्रेस आशा नेगी ने अब अपनी बहन को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है। उनकी बहन ने आशा के पैदा होने पर जो रिएक्शन दिया था उसकी आप उम्मीद भी नहीं कर सकते।
07:07 PM Oct 09, 2024 IST | Ishika Jain
Asha Negi
Advertisement

Asha Negi: पॉपुलर एक्ट्रेस आशा नेगी इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। एक्ट्रेस ने हाल ही में दिए इंटरव्यू में अपनी पर्सनल लाइफ और डेटिंग लाइफ को लेकर कई खुलासे किए हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि रित्विक धनजानी (Rithvik Dhanjani) से ब्रेकअप के बाद फैंस आज तक उन्हें गलियां दे रहे हैं। एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए कास्टिंग काउच और छेड़छाड़ के मामलों पर भी चौंकाने वाले बयान दिए हैं। इसी बीच आशा नेगी ने अपने जन्म की वो कहानी बताई है जो किसी को पता नहीं होगी।

Advertisement

आशा नेगी के पैदा होने पर क्यों नाराज थी बहन?

आशा नेगी ने खुलासा किया कि जब वो पैदा हुई थीं तो उनकी बड़ी बहन इतनी गुस्सा थी कि उन्होंने घर के भगवान को उठाकर बाहर फेंक दिया था। एक्ट्रेस की बहन ने ऐसा क्यों किया था? इसके पीछे उनकी क्या नाराजगी और मानसिकता थी अब एक्ट्रेस ने वो भी रिवील कर दिया है। आशा नेगी ने बताया कि वो लेट बोर्न चाइल्ड हैं। उनकी एक बड़ी बहन है, एक भाई और फिर एक और बहन। तो उनका तो कोई चांस भी नहीं था इस दुनिया में आने का। हालांकि, एक्ट्रेस के परिवार में एक बड़ी ट्रेजेडी हुई है।

आशा नेगी के 11 साल के भाई का हुआ था निधन

उनके भाई का निधन हो गया था। जब वो 11 साल का था तो उसकी मौत हो गई थी। इसके 1-2 साल बाद आशा के माता-पिता ने सोचा कि चलो एक बार और ट्राई करते हैं। इसके बाद आशा का जन्म हो गया।  सबको लगा बेटा होता तो बेहतर हो जाता। जबकि आशा की बहन ने गुस्से में घर के भगवान ही बाहर फेंक दिए थे, क्योंकि उन्हें एक भाई चाहिए था। हालांकि, एक्ट्रेस ने ये बात हंसते हुए बताई है, यानी अब उनके परिवार ने उन्हें पूरी तरह से एक्सेप्ट कर लिया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bhool Bhulaiyaa 3 थिएटर के बाद किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर होगी रिलीज? ट्रेलर में ही मिला हिंट

कितना बदल गया समाज?

आशा नेगी ने बताया है कि अब सोसाइटी कितनी बदल गई है। पहले जहां लोग सोचते थे कि बेटा हो जाए वहीं, अब उनके आस-पास के लोग बेहद अलग दिखते हैं। आशा ने बताया कि उनके दोस्त जिनके बच्चे होने वाले हैं वो तो सभी यही चाहते हैं कि उन्हें बेटी हो जाए। सब के सब बस यही मांगते हैं कि उन्हें लड़की हो जाए। उन्होंने अपने घर में औरत और मर्द का भेद न होने पर भी फक्र जताया है। आशा ने रिवील किया है कि उनके पापा वो सभी काम करते हैं जो मम्मी करती हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
TV Actress
Advertisement
Advertisement