खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khatron Ke Khiladi में फाइट के बाद Asim और Abhishek की फीस ने किया दंग, कौन ले रहा डबल पैसा?

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants Fees: 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में आसिम रियाज और अभिषेक कुमार का झगड़ा लाइमलाइट में बना हुआ है। इन दोनों के बीच हुई कंट्रोवर्सी के बीच अब इनकी फीस रिवील हो गई है। चलिए जानते हैं दोनों में से कौन शो के लिए ज्यादा पैसे चार्ज कर रहा है?
01:26 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
Khatron Ke Khiladi 14 Contestants Fees
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants Fees: 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' का अभी-अभी आगाज हुआ है। शो शुरू होते ही एक ऐसी बड़ी कंट्रोवर्सी हो गई कि कंटेस्टेंट्स और होस्ट तो भड़के ही साथ ही बाकी एक्टर्स भी इस मामले पर रिएक्ट कर रहे हैं। आसिम रियाज और अभिषेक कुमार के बीच हुआ झगड़ा अब पूरा देश देख चुका है। साथ ही आसिम ने शो के होस्ट के साथ जो बदतमीजी की अब उसे लेकर भी उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। आसिम रियाज को सोशल मीडिया पर घमंडी का टैग दे दिया गया है।

Advertisement

आसिम और अभिषेक की फीस हुई रिवील

लेकिन क्या आप जानते हैं कि नेशनल टीवी पर बुरी तरह लड़ने वाले इन दोनों कंटेस्टेंट्स की फीस में कितना अंतर है? दोनों ही बिग बॉस के कंटेस्टेंट रह चुके हैं और दोनों ही शो में काफी पॉपुलर भी थे। इन दोनों में काफी समानताएं भी दिखीं। चाहे फिर शो में इनकी लव स्टोरी हो या फिर अग्रेशन। इसके अलावा दोनों में एक और चीज है जो कॉमन है, ये दोनों ही अपने सीजन के फर्स्ट रनर अप रहे हैं। ऐसे में अब इस शो के लिए कौन ज्यादा फीस वसूल रहा है ये जानते हैं।

कौन है शो में महंगा कंटेस्टेंट?

आपको बता दें, आसिम रियाज और अभिषेक कुमार की फीस में एक बड़ा अंतर है। एक की 'खतरों के खिलाड़ी सीजन 14' में पार्टिसिपेट करने की फीस दूसरे से सीधे डबल है। लेकिन दोनों में से कौन महंगा है अब उसका नाम भी रिवील हो गया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार इस शो में हर हफ्ते के करीब 10 लाख रुपये चार्ज करते हैं। उनकी एक हफ्ते की फीस जहां 10 लाख रुपये के आस-पास बताई जा रही है, वहीं दूसरी तरफ आसिम रियाज की फीस सुनकर तो आपको झटका ही लग जाएगा।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Munawar Faruqui ने बिग बॉस कंटेस्टेंट के मुंह पर लगाया ताला, सच से हुआ कड़वा सामना

आसिम रियाज ने शो में ली अभिषेक से डबल फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आसिम रियाज की फीस अभिषेक से दोगुनी है। वो एक हफ्ते के करीब 20 लाख रुपये ले रहे हैं। इतना ही नहीं उन्हें शो का हाईएस्ट पेड एक्टर भी बताया जा रहा है। खैर इतना पैसा कमाने के बाद भी उनकी इज्जत की अब धज्जियां उड़ रही हैं। कुशाल टंडन से लेकर अरिजीत तनेजा तक कई सेलेब्स ने आसिम रियाज को ट्रोल किया है और शो में उनकी हरकतों पर उन्हें फटकार लगाई है।

Advertisement
Tags :
Khatron ke khiladi 14
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement