whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Khatron Ke Khiladi 14 के विनर को Asim Riaz ने दी गाली? सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

Asim Riaz on Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra: 'खतरों के खिलाड़ी' के विनर करण वीर मेहरा और आसिम रियाज के बीच सोशल मीडिया पर जंग अब खतरनाक मोड़ लेती जा रही है। अब आसिम ने करण वीर पर पलटवार किया है।
08:33 PM Oct 01, 2024 IST | Himanshu Soni
khatron ke khiladi 14 के विनर को asim riaz ने दी गाली  सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
Asim Riaz on Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra

Asim Riaz on Khatron Ke Khiladi 14 Winner Karanveer Mehra: टीवी के लोकप्रिय रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' हाल ही में खत्म हुआ है। करण वीर मेहरा ने शो का विनर बन कर ट्रॉफी जीत ली है। शो के दौरान कई विवाद हुए हैं जिन्होंने दर्शकों का ध्यान खींचा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि शो खत्म होने के बाद भी विवाद थम नहीं रहे हैं। हाल ही में शो के विनर करण वीर मेहरा ने शो के कंटेस्टेंट आसिम रियाज पर जमकर हमला बोला था। अब ऐसा लग रहा है जैसे आसिम रियाज ने अपने ही अंदाज में करणवीर पर पलटवार कर दिया है।

Advertisement

आसिम रियाज ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

करण वीर के आसिम को लेकर दिए तीखे बयानों के बाद अब बिग बॉस 13 के रनर अप ने सोशल मीडिया पर हमला बोला है। आसिम रियाज ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन उन्होंने लूजर बुलाया है। आसिम ने पोस्ट में लिखा है कि ये मुझे बदनाम करके दिखाना चाहता है कि 40 साल की उम्र में मैंने कुछ करके दिखाया है।

Advertisement

आसिम रियाज के इस पोस्ट पर फैंस अब जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। आसिम के इस पोस्ट को सीधे-सीधे करण वीर मेहरा से जोड़ा जा रहा है। आपको बता दें आसिम ने शो के दौरान कई बार दूसरे कंटेस्टेंट्स के साथ लड़ाई हुई। इसके साथ ही शो के होस्ट रोहित शेट्टी के साथ भी उनकी तीखी बहस हो गई थी, जिसके कारण उन्हें चलते शो से बाहर का रास्ता भी दिखा दिया गया था।

करण वीर ने आसिम पर किया था हमला

करण वीर मेहरा ने शो को जीतने के बाद आसिम पर एक के बाद एक कई बयान दिए थे। करण वीर ने कहा था कि आसिम को मानसिक सहायता की जरूरत है। करण ने कहा कि आसिम अपने फैनबेस में इतने खोए हुए हैं कि उन्हें लगता है ये हमेशा उनके साथ रहेगा। उन्होंने ये भी कहा कि आसिम को अपनी सोच में बदलाव लाने की जरूरत है, जिससे ये साफ होता है कि ये विवाद अभी थमने वाला नहीं है।

Advertisement

आसिम के सपोर्ट में आई थीं शिल्पा शिंदे

इस पूरे विवाद में आसिम के सपोर्ट में टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे भी खड़ी हुईं। उन्होंने आसिम के समर्थन में बात करते हुए कहा कि वो एक मजबूत इंसान हैं और उन्हें किसी की बातों में नहीं आना चाहिए।

करण के बयान के बाद आसिम के ट्वीट ने अब सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी है। उनके फैंस इस मुद्दे को लेकर अपनी राय रख रहे हैं। क्या आसिम और करण के बीच ये खींचतान खत्म होगी? ये देखने वाली बात होगी।

यह भी पढ़ें: Govinda से पहले इन मशहूर सेलेब्स को लगी गोली, मौत को छूकर आए वापस

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो