whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Asim Riaz की नई मिस्ट्री गर्ल कौन? 5 महीने पहले Himanshi Khurana से किया था ब्रेकअप

Asim Riaz With Mystery Girl: एक्टर और मॉडल असीम रियाज एक बार फिर चर्चा में हैं। हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के बाद उनकी जिंदगी में नए प्यार की एंट्री हो गई है। हाल ही में उन्होंने मिस्ट्री गर्ल के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर फैंस को सरप्राइज कर दिया है।
11:25 AM May 05, 2024 IST | Jyoti Singh

Asim Riaz With Mystery Girl: बिग बॉस 13 में नजर आ चुके एक्टर और मॉडल असीम रियाज (Asim Riaz) की जिंदगी में फिर प्यार ने दस्तक दे दी है। पंजाबी एक्ट्रेस हिमांशी खुराना से ब्रेकअप के 5 महीने बाद ही असीम का दिल किसी दूसरी हसीना के लिए धड़कने लगा है। हाल ही में असीम की मिस्ट्री गर्ल के साथ एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई है। इस तस्वीर को खुद एक्टर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसके बाद से फैंस जानने को बेकरार हैं कि आखिर ये हसीना कौन है?

फैंस भी पूछ रहे नाम

सोशल मीडिया पर फैंस असीम रियाज की इस पोस्ट पर काफी रिएक्शन दे रहे हैं। साथ ही पूछ रहे हैं कि आखिर ये मिस्ट्री गर्ल कौन हैं जो उनके कंधे पर सिर रखे रोमांटिक पोज दे रही है। फिलहाल असीम रियाज ने अब तक नहीं बताया है कि उनकी जिंदगी में दस्तक देने वाली ये हसीना कौन है? गौरतलब है कि पांच महीने पहले ही असीम रियाज और हिमांशी खुराना का ब्रेकअप हुआ था। दोनों ने धर्म की वजह से एक-दूसरे से अलग होने का फैसला लिया था।

यह भी पढ़ें: पिता प्रोड्यूसर, पर खुद फिल्मोंं में फेल, TV पर सबसे ज्यादा फीस लेने वाली एक्ट्रेस, पहचानें कौन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो