होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

कैसे हुई एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे की मौत? डॉक्टर की एक गलती ने छीन लीं सांसें

Atul Parchure Death: मशहूर कॉमेडियन-एक्टर अतुल परचुरे ने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया। वह कैंसर से पीड़ित थे।
08:32 PM Oct 14, 2024 IST | Pushpendra Sharma
Atul Parchure Death
Advertisement

Atul Parchure Death: मशहूर एक्टर और कॉमेडियन अतुल परचुरे अब इस दुनिया में नहीं रहे। उन्होंने 57 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कहा। सोमवार को उन्होंने मुंबई में आखिरी सांस ली। अतुल लंबे समय से कैंसर से पीड़ित थे। उनके निधन के बाद कुछ सवाल भी उठ रहे हैं। दरअसल, मशहूर एक्टर ने कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में ये खुलासा किया था कि उनका गलत ट्रीटमेंट किया गया था। जिसकी वजह से और दिक्कतें बढ़ गईं।

Advertisement

इस तरह चला कैंसर का पता 

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, अतुल परचुरे ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा किया था कि जब उनकी शादी को 25 साल पूरे हुए तो वह ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड गए थे। हालांकि तब तक वे ठीक थे। लेकिन कुछ दिनों के बाद ही उन्हें खाने-पीने में समस्या होने लगीं। उन्हें अक्सर उल्टी महसूस होती थी। इसके बाद भाई ने कुछ दवाएं दीं, लेकिन राहत नहीं मिली।

फिर डॉक्टरों ने उन्हें अल्ट्रासाउंड कराने को कहा। अल्ट्रासाउंड में पता चला कि मेरे लीवर में लगभग 5 सेंटीमीटर लंबा ट्यूमर है। इसके बाद कैंसर का खुलासा किया। फिर जब मैंने डॉक्टरों से पूछा कि क्या मैं ठीक हो जाऊंगा? तो उन्होंने कहा कि हां, तुम ठीक हो जाओगे। एक्टर ने खुलासा किया था कि इलाज के बाद उनकी हालत और बिगड़ती चली गई।

Advertisement

ये भी पढ़ें: Kapil Sharma के शो का ह‍िस्‍सा रहे एक्‍टर Atul Parchure का कैंसर से न‍िधन, 57 साल की उम्र में तोड़ा दम

पहला ही प्रॉसेस हो गया गलत 

अतुल ने आगे बताया- ट्रीटमेंट के तहत पहला ही प्रॉसेस गलत हो गया। इससे मेरी पेनक्रियाज प्रभावित हुईं। इसके बाद लगातार समस्याएं होने लगीं। गलत ट्रीटमेंट ने लगातार हालत को खराब कर दिया। स्थिति ये हो गई कि चलना भी मुश्किल हो गया। बात करते-करते लड़खड़ाने लगा। ऐसी स्थिति में भी डॉक्टर ने डेढ़ महीने तक इंतजार करने को कहा।

कई साल तक नहीं कर पाए काम 

इसके बाद डॉक्टरों ने ये भी तर्क दिया कि अगर सर्जरी की गई तो मुझे कई साल तक पीलिया रह सकता है। फिर लीवर भी खराब हो जाएगा और बचना मुश्किल हो जाएगा। बाद में डॉक्टर बदलने के बाद मैंने कीमोथेरेपी ली। अतुल परचुरे इसी बीमारी की वजह से कई साल तक काम भी नहीं कर पाए।

ये भी पढ़ें: Sunny Leone को लहंगा पड़ गया ‘महंगा’, परेशान होकर किसे कह दिया चल हट?

इन फिल्मों से बनाई पहचान 

अतुल कपिल शर्मा शो के कई साल तक हिस्सा रहे। वह सुमोना के पिता का किरदार निभाते थे। उन्होंने टीवी और कई फिल्मों में काम किया। मराठी की वासु ची सासु, प्रियतमा और तरुण तुर्क म्हातारे अर्का जैसी फिल्मों से उन्होंने पहचान बनाई। उन्होंने सलाम-ए-इश्क, पार्टनर, ऑल द बेस्ट: फन बिगिन्स, खट्टा मीठा, बुड्डा... होगा तेरा बाप और ब्रेव हार्ट जैसी फिल्मों में भी काम किया।

ये भी पढ़ें: 600 करोड़ की फिल्म वाले Rajkumar Rao के पास 6 करोड़ तक नहीं, बैंक बैलेंस सुन उड़ जाएंगे होश

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement