होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Atul Parchure की आखिरी पोस्ट क्या? क्या कहना चाहते थे Kapil Sharma शो फेम एक्टर?

Atul Parchure Last Instagram Post: कपिल शर्मा शो फेम अतुल परचुरे के निधन के बाद से हर कोई बेहद परेशान और दुखी नजर आ रहा है। सभी एक्टर के लिए दुआ कर रहे हैं। आज 11 बजे एक्टर का अतिम संस्कार किया जाएगा।
09:39 AM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
Atul Parchure
Advertisement

Atul Parchure Last Instagram Post: कपिल शर्मा शो फेम अतुल परचुरे अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। जी हां, अतुल को कुछ साल पहले कैंसर हुआ था और कल यानी 14 अक्टूबर को उनका निधन हो गया। अचानक आई अतुल के निधन की खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और उनके फैंस से लेकर चाहने वालों तक हर कोई मायूस नजर आया। आज एक्टर का अंतिम संस्कार किया जाएगा। अतुल के निधन के बाद हर कोई उनके बारे में जानना चाहते हैं। इस बीच उनका आखिरी पोस्ट भी चर्चा में है। आइए जानते हैं कि उन्होंने अपने आखिरी पोस्ट में क्या शेयर किया था।

Advertisement

अतुल का आखिरी पोस्ट

अगर अतुल के इंस्टाग्राम पर जाएंगे और उनके आखिरी पोस्ट पर गौर करेंगे, तो उनका आखिरी पोस्ट the90sindia के साथ है। जी हां, ये पोस्ट 11 सितंबर को शेयर किया गया था। इस पोस्ट में एक वीडियो है, जो किसी विज्ञापन जैसा लग रहा है। वीडियो में दो लड़के और तीन लड़कियां नजर आ रही हैं। इस वीडियो में एक लड़का दूसरे लड़के को लड़कियों को इम्प्रेस करने का तरीका बताता नजर आ रहा है, जिसे बाद में वो फॉलो करता है और ये काम करता है।

यूजर्स ने किए कमेंट्स

इस वीडियो पर वैसे तो यूजर्स ने पहले भी कमेंट्स किए हैं, लेकिन हाल ही में लोगों ने अतुल के निधन के बाद सभी उनके लिए दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि आरआईपी सर। दूसरे यूजर ने लिखा कि भगवान आपकी आत्मा को शांति दें। तीसरे यूजर ने लिखा कि ओम शांति। इस तरह कमेंट्स करके नेटिजंस एक्टर को याद कर रहे हैं।

Advertisement

हैरान रह गया हर कोई

गौरतलब है कि बीते दिन अतुल के अचानक हुए निधन से हर कोई दुखी और परेशान हो गया। टेलीविजन और कई सारी फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाले अतुल का यूं जाना लोगों को बहुत परेशान कर रहा है। कुछ लोगों को तो अभी भी इस पर भरोसा नहीं हो पा रहा है, लेकिन सच यही है कि अब वो हमारे बीच नहीं रहे।

मेरा इलाज ठीक नहीं हो रहा- अतुल

हालांकि अतुल के निधन के पहले ये भी सामने आया था कि उनका इलाज गलत किया जा रहा है। जी हां, इसका खुलासा खुद अतुल ने एक इंटरव्यू में किया था। इसकी वजह से उन्हें कई परेशानियों का भी सामना करना पड़ा। उन्होंने कहा था कि इलाज के बाद मेरा लीवर खराब हो रहा है और मुझे परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। मैं चल भी नहीं पा रहा हूं।

यह भी पढ़ें- Jigra या Vicky Vidya Ka Woh Wala Video… बॉक्स ऑफिस पर किसका-कैसा हाल?

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement