होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Atul Parchure के परिवार में कौन-कौन? एक्टर के निधन से सदमे में पत्नी, 1 साल तक बुरे वक्त में संभाला था परिवार

Atul Parchure Family: एक्टर अतुल परचुरे के निधन से उनका पूरा परिवार बिखर गया है। एक्टर घर में अकेले मेल मेंबर थे, अब उनके परिवार सिर्फ महिलाएं रह गई हैं। उनकी फैमिली में कौन-कौन है ये जानते हैं।
01:27 PM Oct 15, 2024 IST | Ishika Jain
Atul Parchure Family
Advertisement

Atul Parchure Family: एक्टर अतुल परचुरे के निधन से एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री टूट गई है। बीते कुछ दिनों से एक के बाद एक बुरी खबरें सामने आ रही हैं। बाबा सिद्दीकी के बाद मशहूर एक्टर अतुल परचुरे के निधन से सभी को बड़ा धक्का लगा है। जब से ये खबर बाहर आई है कि एक्टर हमारे बीच नहीं रहे फैंस भी मायूस हो गए हैं। जो एक्टर हमेशा अपनी परफॉरमेंस से सभी को हंसाते थे वो आज सभी की आंखों में आंसू भरकर चले गए हैं। अतुल परचुरे के दुनिया से जाने पर अब फैंस का ये हाल है तो सोचिए उनके परिवार पर इस वक्त क्या बीत रही होगी?

Advertisement

कौन हैं अतुल परचुरे की पत्नी?

सबसे पहले तो ये जान लेते हैं कि एक्टर अपने पीछे परिवार में किसे छोड़कर गए हैं? अतुल परचुरे की फैमिली में बस उनकी पत्नी और एक बेटी थी। इस छोटे से परिवार में अब अतुल की मौत के बाद मां-बेटी अकेली रह गई हैं और अब ये दोनों ही एक-दूसरे का सहारा हैं। एक्टर की पत्नी की बात करें तो सोनिया परचुरे (Sonia Parchure) एक जानी-मानी एक्ट्रेस हुआ करती थीं। हालांकि शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी और उन्होंने कथक को ही अपना करियर बना लिया। वो Indian Council for Cultural Relations (ICCR) की पैनेलिस्ट भी हैं। 6 साल की उम्र में उन्होंने डांस करना शुरू किया था।

पति की बीमारी में 1 साल पत्नी ने अकेले चलाया था घर

आपको बता दें, एक बार खुद एक्टर अतुल परचुरे ने अपनी पत्नी के बारे में बात करते हुए बताया था कि वो उनकी स्ट्रेंथ हैं। उन्होंने ये भी रिवील किया था कि शादी से पहले वो एक बड़े बंगले में रहती थीं, लेकिन शादी के बाद वो 2 कमरे के फ्लैट में आईं और उन्होंने कभी इस बात की शिकायत तक नहीं की। इसके अलावा एक्टर ने ये भी कहा था कि एक वक्त पर वो 4 महीने के लिए हॉस्पिटल में एडमिट थे और करीब 1 साल तक उन्होंने काम नहीं किया था। ऐसे में जब तक वो पूरी तरह ठीक नहीं हुए उनकी पत्नी ने न सिर्फ उनका ख्याल रखा बल्कि अपने करियर के साथ उनके घर को भी चलाया। उस दौरान सोनिया परचुरे ने हालात को संभाला और पूरा घर अकेले चलाया। अब वो पति के निधन से टूट गई हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Namish Taneja के पिता का रामलीला में निधन, दे रहे थे परफॉरमेंस; एक्टर बोले, ‘मैं सुन्न हूं…’

एक्टर के निधन के बाद बेटी पर टूटा पहाड़

पत्नी के अलावा अतुल परचुरे की एक बेटे भी है जिसके सिर से अब पिता का साया उठ गया है। एक्टर की बेटी का नाम साकील परचुरे (Sakheel Parchure) है। वो अपने परिवार के बेहद करीब हैं और अक्सर सोशल मीडिया पर इसकी झलक भी देखने को मिलती है। साकील एक फैशन स्टाइलिस्ट हैं और अपने करियर में बेहतर कर रही हैं। अब वो भी पिता को खोने के बाद टूट गई हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
Atul Parchure
Advertisement
Advertisement