whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Atul Parchure की मौत से टूट गईं फिल्म Golmaal की एक्ट्रेस, बोलीं- मुझे यकीन नहीं हो रहा

Amruta Khanvilkar on Atul Parchure’s demise: फेमस एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे के निधन से हर कोई हैरान है। अब एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने भी अपना शोक व्यक्त किया है।
09:39 PM Oct 14, 2024 IST | Himanshu Soni
atul parchure की मौत से टूट गईं फिल्म golmaal की एक्ट्रेस  बोलीं  मुझे यकीन नहीं हो रहा
Amruta Khanvilkar on Atul Parchure’s demise

Amruta Khanvilkar on Atul Parchure’s demise: फिल्म गोलमाल समेत कई फिल्मों और टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर अतुल परचुरे का 57 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया है। अब उनके निधन की खबर सुनकर उनकी को-एक्ट्रेस को भी यकीन नहीं हो रहा है। फिल्म गोलमाल में अतुल के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने उनके निधन पर अपना शोक जाहिर किया है।

Advertisement

अमुता खालविलकर ने शोक किया जाहिर

फिल्म 'गोलमाल' में अतुल के साथ काम कर चुकीं एक्ट्रेस अमृता खानविलकर ने इस दुखद खबर पर अपना रिएक्शन दिया। टाइम्स नाउ के साथ बातचीत के दौरान अमृता ने कहा, 'अतुल परचुरे के निधन की खबर ने मुझे झकझोर दिया। वो एक बहुत अच्छे इंसान थे। सचिन पिलगांवकर सर ने हमारे 'कट्यार कलजत घुसली' ग्रुप में इस बारे में जानकारी दी। ये विश्वास करना कठिन है। सचिन सर ने बताया कि वो पिछले कुछ दिनों से ठीक नहीं थे। अतुल की तबीयत लगातार बिगड़ रही थी।'

Advertisement

आखिरी बार कैसी थी अतुल से मुलाकात?

जब अमृता से पूछा गया कि उन्होंने आखिरी बार अतुल से कब मुलाकात की थी, तो उन्होंने कहा, 'कुछ हफ्ते पहले हम 'ड्रामा जूनियर्स' का एक एपिसोड शूट कर रहे थे। उन्होंने हम सभी को अभिनय और कला के बारे में शानदार ज्ञान दिया। मेरी संवेदनाएं उनके परिवार के साथ हैं। वो मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे। मुझे उनकी बहुत याद आएगी।'

Advertisement

आपको बता दें अतुल परचुरे अपने पीछे अपनी मां, पत्नी और बेटी को छोड़ गए हैं। उन्होंने कई शोज जैसे "माझा होशील ना", "बड़ी दूर से आए हैं", "द कपिल शर्मा शो" और "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल" में भी काम किया था। इसके अलावा वो मराठी और हिंदी फिल्मों में भी दिखाई दिए, जिनमें "नवरा माझा नवसाचा", "खट्टा मीठा", "क्योंकि मैं झूठ नहीं बोलता" और "बिलू" शामिल हैं। अतुल परचुरे के निधन ने उनके चाहने वालों और सहयोगियों को गहरा दुख दिया है।

यह भी पढ़ें: कैसे हुई एक्टर-कॉमेडियन अतुल परचुरे की मौत? डॉक्टर की एक गलती ने छीन लीं सांसें

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो