होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Armaan-Kritika के इंटीमेट वीडियो के बाद, Bigg Boss 18 से फर्जी लिपलॉक वायरल

Bigg Boss Fake Liplock Video: बिग बॉस के घर से एक बार फिर ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसने न सिर्फ फैंस का अटेंशन ग्रैब किया है, बल्कि उन्हें हैरान कर दिया है। करण और अविनाश का किसिंग वीडियो खूब सुर्खियां बटोर रहा है।
01:52 PM Oct 22, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss Fake Liplock Video
Advertisement

Bigg Boss Fake Liplock Video: बिग बॉस में कई बार कंटेस्टेंट्स अपनी हदें पार कर जाते हैं। कभी इस शो में डायंड्रा और गौतम गुलाटी को लिप लॉक करते हुए देखा गया है। तो कभी पुनीश शर्मा-बंदगी कालरा, शालीन भनोट-टीना दत्ता और गौतम विज-सौंदर्य शर्मा की नेशनल टीवी पर बढ़ती इंटिमेसी न सिर्फ इनकी ट्रोलिंग का कारण बनी है, बल्कि शो के होस्ट सलमान खान (Salman Khan) भी इन पर भड़क चुके हैं। वहीं, बिग बॉस के पिछले सीजन से तो एक ऐसा वीडियो वायरल हो गया था जिसके बाद चैनल को एक पोस्ट शेयर कर सफाई देनी पड़ गई थी।

Advertisement

अरमान-कृतिका के इंटीमेट वीडियो पर मचा था बवाल

'बिग बॉस ओटीटी 3' (Bigg Boss OTT 3) से अरमान मलिक (Armaan Malik) और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक (Kritika Malik) का एक इंटीमेट वीडियो खूब वायरल हुआ था। इस वीडियो में ये कपल लाइट्स ऑफ होने के बाद कम्बल के अंदर अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गए थे। इनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हुआ था जिसके बाद इनकी खूब बदनामी हुई। हालांकि, बाद में चैनल ने एक स्टेटमेंट जारी कर इस मामले पर सफाई देते हुए कहा था कि ये वीडियो फेक है। अब एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है।

बिग बॉस में 2 लड़कों का किसिंग वीडियो वायरल

इस वक्त सोशल मीडिया पर 'बिग बॉस 18' (Bigg Boss 18) का एक वीडियो ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। ये एक रोमांटिक वीडियो है और इसके वायरल होने का कारण है इसमें नजर आ रहा इंटेंस लिपलॉक। अब आप भी सोच रहे होंगे कि अभी तो सीजन शुरू ही हुआ है और अभी से घर में प्यार की हवाएं चलने लगीं? अब किसको इतना प्यार हो गया कि वो नेशनल टीवी पर लिप लॉक कर रहा है? तो बता दें, सबसे ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि अब जिसका किसिंग वीडियो वायरल हो रहा है वो दोनों ही लड़के हैं। यानी घर में 2 गबरू जवान लड़के आपस में किस करते हुए नजर आ रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: क्या कैंसर से डर गईं Hina Khan? पोस्ट शेयर कर बोलीं- ‘फिर इस जन्म में मुलाकात न हो’

क्या है वीडियो की सच्चाई?

करण वीर मेहरा (Karan Veer Mehra) और अविनाश मिश्रा (Avinash Mishra) को इस वीडियो में लिप किस करते हुए देखा जा सकता है। ये वीडियो देखने के बाद फैंस भी चौंक गए हैं। हर कोई इस पर चर्चा कर रहा है क्योंकि ये दोनों दो जानी दुश्मन बनकर शो में लड़ रहे हैं। ऐसे में इनके बीच ये मोमेंट कब हुआ ये तो किसी को दिखाई ही नहीं दिया। तो आपको बता दें, ये एक फेक वीडियो है और इसे एडिट करके बनाया गया। हालांकि, बनाने वाले ने इसे इतने तरीके से बनाया है कि आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि ये किसिंग वीडियो फर्जी है।

Open in App
Advertisement
Tags :
bigg Boss
Advertisement
Advertisement