इंस्टाग्राम अकाउंट डिलीट कर पछताईं एक्ट्रेस, तुरंत किया ये काम और लिखा- Did You Notice....

Ayesha Takia Activated Her Instagram Account: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया ने फिर से इंस्टाग्राम पर वापसी कर ली है। जी हां, बीते दिन एक्ट्रेस ने अपना इंस्टाग्राम 'डिएक्टिवेट' कर लिया था, लेकिन अब उन्होंने ट्रोलर्स को जवाब देते हुए वापसी की है।

featuredImage
Ayesha Takia

Advertisement

Advertisement

Ayesha Takia Activated Her Instagram Account: बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया इस वक्त गॉसिप टाउन में हॉट टॉपिक बनी हुई हैं। कभी अपनी नेचुरल ब्यूटी के लिए जानी जाने वाली आयशा इन दिनों फिर से अपने लुक्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं। जी हां, जैसे ही लोगों ने आयशा का लेटेस्ट पोस्ट देखा जो एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया।

इंस्टाग्राम किया 'एक्टिवेट'

इस सबसे परेशान होकर बीते दिन आयशा ने अपना इंस्टाग्राम 'एक्टिवेट' कर लिया था। हालांकि लोगों ने कयास लगाए कि शायद उन्होंने इसे डिलीट कर दिया है, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि आयशा चंद घंटे में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के बिना नहीं रह सकती। ऐसा इसलिए क्योंकि आयशा ने कुछ ही घंटों बाद अपना इंस्टाग्राम 'एक्टिवेट' कर लिया है। ना सिर्फ अपना अकाउंट फिर से 'एक्टिवेट' किया बल्कि एक्ट्रेस ने फिर से लोगों को करारा जवाब दिया है।

ट्रोलर्स को दिया करारा जवाब

दरअसल, आयशा ने अपना इंस्टाग्राम 'एक्टिवेट' करते ही एक इंस्टा स्टोरी पर पोस्ट शेयर किया। पोस्ट को शेयर करते हुए आयशा ने लिखा कि Did you notice how I just didn't respond? Very mindful, very cutesy VERY demure. बता दें कि आयशा पहले भी अपने लुक्स को लेकर ट्रोल हो चुकी हैं। हालांकि उस वक्त भी आयशा ने बेहद शांति और प्यार से लोगों को इसका जवाब दिया था।

Ayesha Takia

क्यों हुई ट्रोल?

गौरतलब है कि आयशा ने अपने इंस्टाग्राम पर इंडियन लुक में एक पोस्ट शेयर किया। इस पोस्ट में एक्ट्रेस का लुक तो बेहद कमाल का लग रहा था, लेकिन उनके चेहरा का लुक अजीब था, जिसकी वजह से वो फिर से लोगों के निशाने पर आ गईं। कभी अपनी नेचुरल खूबसूरती को लेकर चर्चा में रहने वाली आयशा इन दिनों अब अपनी सर्जरी को लेकर ट्रोल होती नजर आती हैं।

फरवरी में भी लोगों ने उड़ाया था जमकर मजाक

बता दें कि फरवरी के महीने में लंबे समय के बाद आयशा एयरपोर्ट पर अपने बेटे संग नजर आई थीं। एयरपोर्ट से एक्ट्रेस का वीडियो भी सामने आया था। हालांकि ये वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने आयशा को खूब ट्रोल किया। इस वीडियो में आयशा का लुक पहले बेहद बदला नजर आया, जिसे लेकर नेटिजंस चुप नहीं रह सकें और एक्ट्रेस को तरह-तरह की बातें सुनाई।

यह भी पढ़ें- Ankit Kalra कौन? जिनकी 29 साल की उम्र में गई जान, सोशल मीडिया पर हासिल किया बड़ा नाम

Open in App
Tags :