whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

kattappa Mother Died: ब्लाकबस्टर फिल्मों में लीड रोड निभाने वाले अभिनेता की मां का निधन

07:15 PM Aug 12, 2023 IST | News24 हिंदी
kattappa mother died  ब्लाकबस्टर फिल्मों में लीड रोड निभाने वाले अभिनेता की मां का निधन

Sathyaraj Mother Passed Away : ब्लाकबस्टर फिल्म बाहुबली में कटप्पा का किरदार निभाकर चर्चित हुए टॉलीवुड अभिनेता सत्यराज की मां का निधन हो गया है। सामने आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार वह 94 साल की थीं। अभिनेता सत्यराज को जब मां नाथम्बल के निधन की सूचना मिली तो वह शूटिंग में व्यस्त थे।

कहां होगा अंतिम संस्कार?

मां के निधन की जानकारी मिलते ही सत्यराज ने फिल्म की शूटिंग रोक दी और वह तुरंत कोयंबटूर के लिए रवाना हो गए। बता दें एक्टर अपनी एक अपकामिंग फिल्म के लिए हैदराबाद में शूटिंग कर रहे थे। खबरों के मुताबिक सत्यराज की माता का अंतिम संस्कार कोयंबटूर में किया जायेगा।

कमल हसन ने जताया शोक 

सत्यराज की मां के निधन पर हर कोई शोक जता रहा है। सोशल मीडिया पर शोक जताते हुए एक्टर कमल हसन ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘सत्यराज की मां के निधन की खबर सुनकर मुझे गहरा दुख हुआ, उनके परिवार के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं।’ बता दें कमल हसन के साथ और भी स्टार्स ने दुख जाहिर किया है।

यह भी पढ़े : Suhana Khan ने बांटे 500-500 के नोट, तो मां Gauri Khan ने छिपाया मुंह

सत्यराज ने 240 फिल्मों में किया काम

मालूम हो कि, सत्यराज ने डायरेक्शन की दुनिया में फिल्म ‘विल्लधि विलेन’ से कदम रखा था। फैंस सत्यराज को ‘बाहुबली’ (Bahubali) में ‘कटप्पा’ के रोल के लिए बहुत पसंद करते हैं। बता दें सत्यराज ने अब तक अपने करियर में 240 फिल्मों में काम किया है।

(whitestallion.com)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो