whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी के एक इशारे पर क्यों नाचता था बॉलीवुड? शाहरुख-सलमान भी थे मुरीद

Baba Siddique Shot Death: जाने-माने नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सिद्दीकी बालीवुड सितारों के बीच एक जाना माना नाम रहे हैं।शाहरूख खान और सलमान खान के सालों पुराने झगड़े को सुलझाने में उनका योगदान रहा है।
11:42 PM Oct 12, 2024 IST | News24 हिंदी
baba siddique death  बाबा सिद्दीकी के एक इशारे पर क्यों नाचता था बॉलीवुड  शाहरुख सलमान भी थे मुरीद
Baba Siddique and Salman Khan

Baba Siddique Shot Death: बाबा सिद्दीकी की शनिवार 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सिद्दीकी पर 2-3 गोलियां चलाई गई। बता दें कि बाबा सिद्दीकी भारतीय सामाजिक और राजनीतिक परिदृश्य का एक जाना माना नाम है, जो बॉलीवुड हस्तियों के भी बहुत चर्चित रहे हैं। इन्हें बॉलीवुड जगत में अपने कनेक्शन के लिए जाना जाता है। इसके अलावा वह भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी से लंबे समय जुड़े रहे थे।
बता दें कि सिद्दीकी रमजान के महीने में अपनी भव्य इफ्तार पार्टियों की मेजबानी करने के लिए प्रसिद्ध रहे हैं। कई बड़ी बॉलीवुड हस्तियां, राजनेता और कई जानें माने लोग इन पार्टियों का हिस्सा बनते हैं। बॉलीवुड के दबंग सलमान खान और किंग खान शाहरुख भी इन पार्टियों में शामिल होते रहे हैं। यहां तक कि इन दोनों सितारों की आपसी अनबन को दूर करने का श्रेय भी बाबा को ही जाता है।

Advertisement

खत्म की बॉलीवुड की सबसे बड़ी लड़ाई

जैसा कि हम जानते हैं कि शाहरुख खान और सलमान खान बॉलीवुड के दो सबसे बड़े नाम हैं, फिलहाल इनके बीच की दोस्ती गहरी हो गई है, लेकिन एक समय ऐसा था, जब ये दोनों स्टार एक दूसरे के सामने आने से परहेज करते थे। ये लड़ाई  बॉलीवुड के सबसे बड़े विवादों में गिनी जाती है। मगर बाबा सिद्दीकी ने इस लड़ाई को खत्म कर दिया था।

रिपोर्ट बताती है कि 2008 में दोनों सुपरस्टार्स कैटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में एक-दूसरे के साथ उलझ गए थे और इनके बीच बहस छिड़ गई थी। जिसके बाद दोनों ही किसी आयोजन में एक दूसरे के सामने नहीं आते थे। 2013 में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में सलमान और शाहरुख खान लंबे समय के बाद एक साथ नजर आए। इस पार्टी में दोनों अभिनेताओं ने गले मिलकर अपनी लड़ाई को खत्म कर दिया ।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढ़ें - Baba Siddiqui Death: NCP नेता बाबा सिद्दीकी के कत्ल की इनसाइड स्टोरी, 4 बताए जा रहे हमलावर

बाबा सिद्दीकी और बॉलीवुड

बाबा सिद्दीकी राजनीति के साथ-साथ बॉलीवुड में भी बड़ा नाम रहे हैं। इसका कारण सिद्दीकी की नेटवर्किंग है , क्योंकि इसकी पार्टियों में कई मशहूर हस्तियों शामिल होती रही है। इस तरह की हाई-प्रोफाइल पार्टियां हर किसी के लिए बेहतर कनेक्शन का जरिया हो सकती है। खासकर नए कलाकारों, राजनेताओं और बिजनेस करने वालों के लिए ये पार्टियां एक बड़े अवसर की तरह काम करती है।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो