whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी के करीबी कैसे बने संजय दत्त! सबसे पहले अस्पताल में हुए स्पॉट

Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को गोली मारकर हत्या कर दी गई है। संजय दत्त लीलावती अस्पताल में नजर आएं।
01:03 AM Oct 13, 2024 IST | News24 हिंदी
baba siddique death  बाबा सिद्दीकी के करीबी कैसे बने संजय दत्त  सबसे पहले अस्पताल में हुए स्पॉट
बाबा सिद्दीकी और बॉलीवुड

Baba Siddique Death: महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और अजित पवार गुट के एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार शाम मुंबई में गोली मारकर हत्या कर दी गई। गोली लगने के बाद बाबा सिद्दीकी को मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाबा सिद्दीकी को गोली लगने की सूचना मिलते ही बॉलीवुड में भी मातम पसर गया। सिद्दीकी के बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के साथ अच्छे कनेक्शन रहे हैं। जिसे भी सूचना मिली, वो अस्पताल भागा चला गया। रिपोर्ट बताती हैं कि संजय दत्त को लीलावती अस्पताल से निकलते हुए देखा गया है। बता दें कि संजय दत्त, प्रिया दत्त और नम्रता दत्त के साथ बाबा सिद्दीकी के करीबी संबंध बताए जाते हैं। इसके अलावा सलमान खान के साथ भी उनकी दोस्ती थी। नवभारत टाइम्स के मुताबिक पुलिस ने सलमान खान को अस्पताल आने से रोकने की बात कहते हुए उन्हें घर में ही रहने की हिदायत दी।

Advertisement

अस्पताल पहुंचे संजय

बाबा सिद्दीकी की हत्या की खबर आने के तुरंत बाद, संजय दत्त लीलावती अस्पताल पहुंचे। ऐसी वीडियो सामने आई है कि अभिनेता ने चुपचाप अस्पताल में प्रवेश किया और देर रात अस्पताल से बाहर निकलते हुए दिखाई दिए। संजय दत्त अस्पताल पहुंचने वालों में पहले इंसान थे।

Advertisement

Advertisement

यह भी पढे़ं- Baba Siddique Death: बाबा सिद्दीकी के एक इशारे पर क्यों नाचता था बॉलीवुड? शाहरुख-सलमान भी थे मुरीद

संजय दत्त बाबा सिद्दीकी के करीबी कैसे?

बाबा सिद्दीकी को राजनीति में लाने का श्रेय संजय दत्त के पिता स्वर्गीय सुनील दत्त को जाता है। वे इसे खुद कई मौकों पर स्वीकार कर चुके थे। पिता से नजदीकी ही बाबा सिद्दीकी को संजय दत्त और प्रिया दत्त के करीब लेकर आई। संजय दत्त ने ही सलमान को बाबा सिद्दीकी से मिलाया था, जिन्होंने बुरे वक्त में सलमान का साथ दिया और शाहरुख से पैचअप कराया।

सीने और पेट में लगी गोली

बाबा सिद्दीकी एक बेहतरीन राजनेता होने के अलावा कई बॉलीवुड हस्तियों के साथ अच्छे दोस्त थे। उनकी सालाना इफ्तार पार्टियों में कई बड़ी हस्तियां मौजूद रहती थी। मुंबई पुलिस जानकारी दी कि राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) के वरिष्ठ नेता बाबा सिद्दीकी की शनिवार को अज्ञात हमलावरों ने कई बार गोली मारकर हत्या कर दी। यह हमला उनके बेटे जीशान सिद्दीकी के बांद्रा ईस्ट स्थित ऑफिस के पास हुआ। उन्हे सीने और पेट में गोली मारी गई, जहां हालत गंभीर होने के बाद उन्हें लीलावती अस्पताल ले जाया गया।

बता दें कि इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किए गए है, जिनमें से एक उत्तर प्रदेश और दूसरा हरियाणा का है। बता दें कि  बाबा सिद्दीकी ने कांग्रेस नेता के तौर पर तीन बार बांद्रा पश्चिम विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया। इसके साथ ही वे खाद्य एवं नागरिक आपूर्ति राज्य मंत्री के तौर भी कार्यरत रहें। बाबा सिद्दीकी ने इस साल की शुरुआत में एनसीपी में शामिल हुए थे।

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो