whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Lawrence Bishnoi गैंग से धमकी के बाद Munawar Faruqui ने उठा लिया ये बड़ा कदम!

Munawar Faruqui Death Threat From Lawrence Bishnoi Gang: लॉरेंस बिश्नोई गैंग की तरफ से कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को मिली धमकी के बाद उनके फैंस लगातार चिंता में हैं। इसी बीच अब मुनव्वर ने बड़ा कदम उठाया है।
05:45 PM Oct 15, 2024 IST | Himanshu Soni
lawrence bishnoi गैंग से धमकी के बाद munawar faruqui ने उठा लिया ये बड़ा कदम
Munawar Faruqui Death Threat From Lawrence Bishnoi Gang

Munawar Faruqui Death Threat From Lawrence Bishnoi Gang: हाल ही में पूर्व मंत्री और एनसीपी नेता बाबा सिद्दिकी की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इस घटना के बाद मुंबई में सुरक्षा को लेकर चिंताएं बढ़ गई हैं। इस हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली है, जिसके बाद से सलमान खान के घर की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। इसी बीच, स्टैंड-अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी के बारे में जानकारी मिली है कि वो भी इस गैंग के निशाने पर आ गए हैं। मुनव्वर को भी लॉरेंस गैंग की तरफ से धमकी मिली है। इसी बीच कॉमेडियन ने धमकी मिलते ही बड़ा कदम उठा लिया है।

Advertisement

भारत छोड़कर बाहर गए मुनव्वर फारूकी

बाबा सिद्दिकी के मर्डर ने सेलेब्स की सुरक्षा को लेकर बड़ा सवाल खड़ा कर दिया है। कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी पर भी जान जाने का खतरा अब मंडराने लगा है, जिसके बाद कॉमेडियन की सिक्योरिटी भी बढ़ा दी गई है। इसी बीच अब मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वो आराम से छुट्टियों का मजा लेते हुए नजर आ रहे हैं। दरअसल खबरों की मानें तो मुनव्वर फारूकी भारत छोड़कर चले गए हैं। मुनव्वर ने हाल ही में अपने यूट्यूब चैनल पर एक व्लॉग डाला था जो कि दुबई का था। हालांकि जो तस्वीर मुनव्वर ने हाल ही में शेयर की है वो कहां की है, ये अब तक साफ नहीं हो पाया है। मुनव्वर ने तस्वीर के साथ अपनी लोकेशन नहीं बताई है। खबरों की मानें तो कुछ समय के लिए मुनव्वर ने भारत से दूर एक सीक्रेट लोकेशन पर रहने का प्लान बनाया है।

Advertisement

दिल्ली में रची गई थी मारने की साजिश

आपको बता दें मुनव्वर फारुकी को पिछले महीने दिल्ली में निशाना बनाने की कोशिश की गई थी। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने उनकी सुरक्षा को बढ़ाने का फैसला लिया है। हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि बिश्नोई गैंग से कॉमेडियन को खतरा हो सकता है। हालांकि इस खतरे का स्पष्ट कारण अभी तक सामने नहीं आया है। पुलिस अब इस मामले में और जानकारी जुटाने में जुटी हुई है। पिछले महीने कॉमेडियन का दिल्ली में एक शो हुआ था जिस दौरान उनकी फ्लाइट में लॉरेंस गैंग के कुछ सदस्य भी गए थे। इस दौरान गैंग का प्लान था मुनव्वर फारूकी को शो के दौरान मौत के घाट उतारने का, समय पर इंटेलिंजेंस की जानकारी की वजह से कॉमेडियन की जान बच पाई।

Advertisement

मुनव्वर को क्यों निशाना बनाया गया

कहा जा रहा है कि मुनव्वर फारुकी को इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि उन्होंने अपने शो में हिंदी देवी-देवताओं का मजाक उड़ाया था। यही वजह है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग उनसे नाराज है। सितंबर में एक कार्यक्रम के दौरान गैंग के सदस्यों को मुनव्वर पर हमला करने का काम सौंपा गया था। वो मुंबई से एक ही फ्लाइट में यात्रा कर रहे थे और उसी होटल में ठहरने की योजना बना रहे थे जहां मुनव्वर भी रुके थे। हालांकि पुलिस ने समय रहते इस प्लान को विफल कर दिया।

यह भी पढ़ें: Baba Siddiqui के Funeral से गुस्से में बाहर आए Manish Paul, अंदर जाने को लेकर हुआ विवाद?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो