whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यार तेरा गैंगस्टर है... Baba Siddique ही हत्या में शामिल आरोपी ने सोशल मीडिया पर बघारी थी शेखी!

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पुलिस तेजी से मामले की जांच कर रही है। इस केस में पुलिस ने तीन लोगों को अब तक अरेस्ट किया है और तीन की तलाश की जा रही है।
12:39 PM Oct 14, 2024 IST | Nancy Tomar
यार तेरा गैंगस्टर है    baba siddique ही हत्या में शामिल आरोपी ने सोशल मीडिया पर बघारी थी शेखी
Baba Siddique

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पुलिस बेहद तेजी से मामले की जांच कर रही है। इस केस में अब तक तीन आरोपी अरेस्ट हो चुके हैं और अन्य को पुलिस खोज रही है। इस बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है, जिसमें बाबा के मर्डर का आरोपी अपने गैंगस्टर होने का दावा कर रहा है।

Advertisement

शिवकुमार गौतम का पोस्ट वायरल

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक पोस्ट सामने आया है। इस पोस्ट में कथित तौर पर एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की गोली मारकर हत्या करने से ठीक 80 दिन पहले तीन आरोपियों में से एक शिवकुमार गौतम सोशल मीडिया पर 'गैंगस्टर' के रूप में अपनी पहचान दिखा चुका है। सोशल मीडिया पर शिवकुमार गौतम ने अपने इंस्टाग्राम का बायो बदला और लिखा कि यार तेरा गैंगस्टर है जानी। फिलहाल ये आरोपी फरार है और पुलिस इसकी तलाश कर रही है। कहा जा रहा है कि ये फरार आरोपी उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले के गंडारा गांव का रहने वाला है।

Advertisement

यूजर्स ने किया रिएक्ट

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये पोस्ट सामने आया, तो यूजर्स ने भी इस पर रिएक्ट किया। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये तो देखने में भी बच्चा-सा है। दूसरे यूजर ने लिखा कि इसने बाबा को मार दिया। तीसरे यूजर ने लिखा कि क्या दिन आ गए हैं। एक और यूजर ने लिखा कि ऐसे लोग भी खुद को गैंगस्टर बताते हैं। इस तरह का रिएक्शन यूजर्स की ओर से आया है।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी मर्डर केस में अब तक पुलिस तीन आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी हैं और बाकी तीन की तलाश जारी है। पुलिस इस केस को बेहद बारीकी से जांच कर रही है। हर एक छोटी चीज पर अधिकारियों की नजर है। साथ ही सरकार ने भरोसा दिया है कि आरोपियों को नहीं बक्शा जाएगा और कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली जिम्मेदारी

इतना ही नहीं बल्कि इस घटना की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से ली गई है। सोशल मीडिया पर इसको लेकर एक पोस्ट भी वायरल हो रहा है, जिसमें दावा किया गया कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही बाबा की हत्या करवाई है। हालांकि पुलिस इस पोस्ट की भी गहनता से जांच कर रही है। पुलिस इसी की खोज में है कि इंटरनेट पर सामने आया ये पोस्ट सच में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से किया गया है या फिर ये पोस्ट झूठा है।

यह भी पढ़ें- धमकी, फायरिंग और मर्डर… जेल में बैठे-बैठे Lawrence Bishnoi ने कैसे उड़ाई Salman Khan की नींद?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो