whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Baba Siddique Murder: अपने अजीज दोस्त को आखिरी विदाई देने क्यों नहीं आए Shah Rukh Khan? रिवील हुई बड़ी वजह

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूरा बॉलीवुड बाबा के परिवार के दुख में नजर आया, लेकिन इस दौरान कहीं भी शाहरुख खान को नहीं देखा गया।
09:38 AM Oct 15, 2024 IST | Nancy Tomar
baba siddique murder  अपने अजीज दोस्त को आखिरी विदाई देने क्यों नहीं आए shah rukh khan  रिवील हुई बड़ी वजह
Shah Rukh Khan, Baba Siddique

Baba Siddique Murder: एनसीपी अजित पवार गुट के नेता और मुंबई में पूर्व कांग्रेस विधायक बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद पूरे देश में माहौल गरमाया हुआ है। हर कोई इस मर्डर मिस्ट्री पर चर्चा करता नजर आ जाता है। बाबा को अंतिम विदाई देने के लिए तमाम बड़े सितारे आए, लेकिन बाबा के मर्डर से लेकर उन्हें अंतिम विदाई देने तक शाहरुख खान कहीं नजर नहीं आए। ऐसे में किंग खान के फैंस भी हैरान है कि आखिर ऐसा क्या हुआ कि शाहरुख खान ने बाबा के निधन पर एक शब्द भी नहीं कहा? हालांकि इसकी अब बड़ी वजह सामने आई है?

Advertisement

क्यों नहीं आए शाहरुख खान?

timesnownews की रिपोर्ट की मानें तो कहा जा रहा है कि शाहरुख खान इस पूरे मामले से दूरी बनाए रखना चाहते हैं। गौरतलब है कि सलमान खान की तरह ही शाहरुख खान भी बाबा सिद्दीकी के बेहद करीबी हैं। ऐसे में बाबा के निधन पर किंग खान का चुप रहना लोगों को हजम नहीं हो रहा है। वहीं, अब यही कहा जा रहा है कि शाहरुख खान किसी राजनीतिक पचड़े में नहीं पड़ना चाहते हैं और इसलिए इस मामले से दूरी बनाए हुए हैं।

Advertisement

बाबा को अंतिम विदाई देने भी नहीं आए थे शाहरुख

एक सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा कि शाहरुख खान, बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद सुरक्षा को देखते हुए इसमें शामिल नहीं हुए। इस दौरान सलमान खान को भी सुरक्षा की वजह से ही बाबा की अंतिम विदाई में नहीं देखा गया। बाबा सिद्दीकी, शाहरुख खान के करीबी दोस्त थे। बाबा की अंतिम विदाई के दौरान हर किसी की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा गया है। मौके पर बड़ी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

Advertisement

12 अक्टूबर को हुई थी बाबा की हत्या

गौरतलब है कि बाबा सिद्दीकी की 12 अक्टूबर को सरेआम हत्या कर दी गई थी। इस दौरान तमाम बॉलीवुड सितारों को बाबा के घर जाते और उनकी अंतिम विदाई में शामिल होते देखा गया, लेकिन शाहरुख खान इस दौरान कहीं नजर नहीं आए, तो लोगों के मन में कई सवाल आए। हालांकि इस घटना के दौरान शाहरुख खान मुंबई में मौजूद थे या नहीं इसके बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है।

यह भी पढ़ें- Atul Parchure की आखिरी पोस्ट क्या? क्या कहना चाहते थे Kapil Sharma शो फेम एक्टर?

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो