whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

क्या Salman Khan से दोस्ती बनी Baba Siddique की मौत की वजह? जांच में अब तक क्या-क्या आया सामने

Baba Siddique Relation With Salman Khan: एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या को लेकर कई दावे किए जा रहे हैं। एक तरफ जहां इस मर्डर के तार लॉरेंस बिश्नोई से जोड़े जा रहे हैं, तो दूसरे ओर सलमान खान से दोस्ती बाबा सिद्दीकी की मौत की वजह बताई जा रही है।
11:21 AM Oct 13, 2024 IST | Nancy Tomar
क्या salman khan से दोस्ती बनी baba siddique की मौत की वजह  जांच में अब तक क्या क्या आया सामने
Baba Siddique, Salman Khan

Baba Siddique Relation With Salman Khan: राजनीति से लेकर फिल्म इंडस्ट्री तक गहरा रिश्ता रखने वाले और एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी अब हमारे बीच नहीं रहे हैं। जी हां, बीती रात यानी शनिवार की रात बाबा सिद्दीकी का मर्डर हो गया। पुलिस इस मामले की बेहद तेजी और गहनता से जांच कर रही है। बाबा सिद्दीकी की मौत ये बॉलीवुड में भी हचलच हो रही है। साथ ही सामने आया है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की वजह सलमान खान से नजदीकि है।

Advertisement

Salman Khan से नजदीकी बनी मौत की वजह?

दरअसल, अज्ञात हमलावरों ने बाबा सिद्दीकी पर अचानक से फायरिंग कर दी और इस घटना में बाबा सिद्दीकी की जान चली गई। गोलियां सिद्दीकी के शरीर के आप-पार हो गई थी। पुलिस ने अपनी शुरुआती जांच में कई खुलासे किए हैं। साथ ही अगर मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दावा किया जा रहा है कि बाबा सिद्दीकी की हत्या की वजह सलमान खान संग गहरी दोस्ती हो सकती है। इतना ही नहीं बल्कि कहा तो ये भी जा रहा है कि ये सब सलमान खान को डराने के लिए किया गया है।

Advertisement

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम मामले में आया सामने

गौरतलब है कि सलमान खान को समय-समय पर गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से जान से मारने की धमकी मिलती रहती है। इस साल की शुरुआती महीने अप्रैल में भाईजान के घर पर फायरिंग भी हुई थी। अब ऐसा कहा जा रहा है कि सलमान खान से गहरी दोस्ती सिद्दीकी को भारी पड़ गई। दोनों में गहरे रिश्ते थे और इसकी कीमत सिद्दीकी को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है कि क्योंकि इस मर्डर के तार गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई से जोड़े जा रहे हैं।

Advertisement

अभी कुछ भी कहना मुश्किल

कहा जा रहा है कि गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ही बाबा सिद्दीकी का मर्डर करवाया है। हालांकि किसी भी बात को लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल तौर पर कहना मुश्किल है क्योंकि ऐसे बस कयास लगाए जा रहे हैं और अटकलों के आधार पर किसी भी चीज की पुष्टि नहीं की जा सकती। इस ऑर्टिकल में दी जाई गई जानकारी सिर्फ रिपोर्ट्स के आधार पर है। News24 किसी भी बात का दावा नहीं करता है और ना ही इसकी जिम्मेदारी लेता है।

मामले में क्या होगा नया मोड़?

हालांकि देखने वाली बात ये होगी कि इस मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस कितना समय लेगी। मामले में नया क्या मोड़ आ सकता है ये भी समय के साथ ही पता लगेगा, लेकिन बाबा सिद्दीकी की मौत से हर कोई हैरान और परेशान है। लोगों को इस पर बेहद मुश्किल से भरोसा है रहा है। बता दें कि इस घटना के बाद सलमान खान भी टाइट सिक्योरिटी के बीच नजर आए हैं।

यह भी पढ़ें- Baba Siddique की मौत से Shilpa Shetty का बुरा हाल, रोकने से नहीं रुके आंसू, देखें वीडियो

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो