whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Irrfan Khan की डेथ एनिवर्सरी से पहले Babil ने लिखा क्रिप्टिक नोट, फिर तुरंत किया डिलीट, क्या थी वजह?

Babil Khan Cryptic Post: फिल्म 'कला' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले बाबिल खान अक्सर ही अपने पिता इरफान खान को लेकर इमोशनल पोस्ट शेयर करते हैं। इस बार उनकी हालिया पोस्ट लोगों का ध्यान खींच रही है। हालांकि पोस्ट वायरल होने के तुरंत बाद ही बाबिल ने उसे डिलीट कर दिया है।
08:33 AM Apr 25, 2024 IST | Jyoti Singh
irrfan khan की डेथ एनिवर्सरी से पहले babil ने लिखा क्रिप्टिक नोट  फिर तुरंत किया डिलीट  क्या थी वजह
Babil Khan Cryptic Post Viral.

Babil Khan Cryptic Post: बॉलीवुड के दिग्गज दिवंगत एक्टर इरफान खान (Irrfan Khan) ने 29 अप्रैल, 2020 को इस दुनिया से अलविदा कह दिया था। एक्टर के बेटे बाबिल खान (Babil Khan) उनके बेहद करीब थे। यही वजह है कि इन चार साल में बाबिल अक्सर ही अपने पिता को याद करते हुए इमोशनल हो जाते हैं। उनकी लिखी पोस्ट फैंस की आंखों में भी आंसू ला देती है। इस बीच बाबिल खान ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट लिखी जिससे फैंस चिंता में आ गए हैं। हालांकि बाद में उन्होंने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया।

Advertisement

इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखी क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि बाबिल खान ने मंगलवार देर रात अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की थी। इसके बाद उन्होंने तुरंत उस पोस्ट को हटा दिया। अब रेडिट पर उनकी पोस्ट का स्क्रीनशॉट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। पोस्ट में बाबिल ने लिखा, 'कभी कभी मुझे अहसास होता है कि मैं हार मान लूं और अपने बाबा के पास चला जाऊं।'

Advertisement

Is everything okay with Babil?
byu/NobodyFrosty4727 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें: मैं दान नहीं करती… Vidya Balan का बेबाक बयान, धर्म और पॉलिटिक्स को लेकर कही बड़ी बात

Advertisement

कुछ दिन पहले शेयर की थी थ्रोबैक तस्वीर

एक्टर की इस पोस्ट को देखने के बाद उनके फैंस भी काफी परेशान हो गए हैं और समझ नहीं पा रहे हैं कि बाबिल को किस बात की चिंता है। बता दें कि इससे पहले बाबिल ने अपने इंस्टाग्राम पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें इरफान खान और सुतापा दिखाई दे रहे थे। वहीं दूसरी तस्वीर में बाबिल कैमरा पकड़े दिख रहे हैं। इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन दिया था, 'मुझे तुम याद आओगे, तुम्हें पता है? मैं छाते के नीचे खड़ा हूं। मुझे लगता है कि अब बारिश में भीगने का समय आ चुका है।'

अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे बाबिल

गौरतलब है कि बाबिल खान ने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत फिल्म 'कला' से की थी। इसके अलावा वो के के मेनन, आर. माधवन, दिव्येंदु और अन्य के साथ 'द रेलवे मैन' में दिखाई दिए थे। जल्द ही उन्हें शूजीत सरकार की 'द उमेश क्रॉनिकल्स' में अमिताभ बच्चन के साथ देखा जाएगा। बता दें कि बाबिल अपनी एक्टिंग से आज बॉलीवुड में अलग पहचान बना चुके हैं। उनकी एक्टिंग को देखने के बाद कई लोगों का मानना है कि बाबिल में अपने पिता इरफान खान की छवि देखने को मिलती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो