whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bade Miyan Chote Miyan के नंबर में मंडे टेस्ट में बड़ी गिरावट, Maidaan का रहा ऐसा हाल?

Bade Miyan Chote Miyan-Maidaan Box Office Collection Day 5 (early estimates): फिल्म ‘मैदान’ और ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बॉक्स ऑफिस पर मंडे टेस्ट था। दोनों ही फिल्मों में कमाई को लेकर रेस चल रही है। आइए जानते हैं इनके कलेक्शन के बारे में
10:54 PM Apr 15, 2024 IST | Nancy Tomar
bade miyan chote miyan के नंबर में मंडे टेस्ट में बड़ी गिरावट  maidaan का रहा ऐसा हाल
Bade Miyan Chote Miyan, Maidaan, image credit- Google

Bade Miyan Chote Miyan-Maidaan Box Office Collection Day 5 (early estimates): ऐसा पहली बार नहीं है जब अक्षय कुमार और अजय देवगन की फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर एक-दूसरे का सामना करना पड़ा हो। जी हां, पहले भी कई बार ऐसा हो चुका है।

मंडे टेस्ट फेल या पास?

अब टिकट खिड़की पर एक तरफ जहां फिल्म ‘मैदान’ मौजूद है तो दूसरी तरफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अपने पैर जमा रखे हैं। हालांकि मंडे टेस्ट में फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का बुरा हाल हो गया है और फिल्म ‘मैदान’ का हाल भी पहले जैसा ही है। आइए आपको बताते हैं कि फिल्मों ने अब तक कितनी कमाई की है?

फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’

Sacnilk.com के लेटेस्ट आंकड़ों के अनुसार, अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने अपनी रिलीज के पांचवे दिन 1.93 करोड़ रुपये की कमाई की है, जो बेहद खराब नंबर है। हालांकि ये अभी शुरुआती और अनुमानित नंबर है और इनमें बदलाव भी हो सकता है। अगर फिल्म की अब तक की कमाई की बात करें तो ये पांच करोड़ से ज्यादा की ही कमाई कर रही थी, लेकिन अचानक से कलेक्शन में इतनी बड़ी गिरावट चिंता की बात है। इसी के साथ अगर फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ की टोटल कमाई की बात करें तो अब तक इस फिल्म ने अपने खाते में 42.73 करोड़ रुपये जमा कर लिए हैं।

फिल्म ‘मैदान’

इसी के साथ अजय देवगन की फिल्म ‘मैदान’ की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले मंडे टेस्ट और रिलीज के पांचवे दिन 1.08 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। अभी ये इस फिल्म के शुरुआती और अनुमानित आंकडे हैं। ऑफिशियल नंबर आने के बाद फेरबदल हो सकता है। इसी के साथ फिल्म की टोटल कमाई 23.08 करोड़ रुपये हो जाएगी। इस फिल्म के कारोबार को अगर शुरू से देखा जाए तो पहले दिन से ही फिल्म की टिकट खिड़की पर पकड़ कुछ खास नहीं रही है। हालांकि अब दोनों फिल्मों की कमाई को देखकर लग रहा है कि क्या दोनों फिल्में अपना बजट भी निकाल पाएगी या नहीं। अब ये भी वक्त ही बताएगा।

यह भी पढ़ें- 12th. Fail एक्टर की नई फिल्म पर क्यों लगी रोक? सेंसर बोर्ड के रडार पर The Sabarmati Report

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो