whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

20 लाख से भी ज्यादा की कीमत वाले जूते पहनता है ये सिंगर, कलेक्शन में 1000 से भी ज्यादा वैरायटी

Badshah: सोशल मीडिया पर मशहूर रैपर बादशाह का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में बादशाह खुद से जुड़ा एक खुलासा कर रहे हैं, जिसको सुनकर यूजर्स भी हैरान हैं। आखिर बादशाह ने ऐसा क्या रिवील किया है।
01:40 PM Oct 11, 2024 IST | Nancy Tomar
20 लाख से भी ज्यादा की कीमत वाले जूते पहनता है ये सिंगर  कलेक्शन में 1000 से भी ज्यादा वैरायटी
Badshah

Badshah: सोशल मीडिया पर कई सितारों के पॉडकास्ट और इंटरव्यू वायरल होते रहते हैं, जिनमें वो खुद से जुड़ी कुछ ऐसी बातों का खुलासा कर देते हैं कि फैंस भी हैरान रह जाते हैं। हाल ही में रैपर बादशाह का भी एक ऐसा ही वीडियो सामने आया है, जिसमें वो खुद से जुड़ा बड़ा खुलासा करते नजर आ रहे हैं। रैपर की इस बात को सुनकर कई यूजर्स और फैंस भी हैरान हैं। आइए जानते हैं कि आखिर बादशाह ने ऐसा क्या कहा?

Advertisement

बादशाह का वीडियो आया सामने

दरअसल, सोशल मीडिया पर रैपर बादशाह का एक वीडियो सामने आया है, जो लल्लनटॉप संग इंटरव्यू का है। इस वीडियो में बादशाह खुद से जुड़ी बातें रिवील करते हैं। वीडियो में रैपर ने कहा कि मेरे पास 1000 से भी ज्यादा जूते हैं। बादशाह कहते हैं कि वैसे तो मैंने 500 के बाद गिनना छोड़ दिया था, लेकिन जब हम घर शिफ्ट कर रहे थे, तो तब गिने थे और उस वक्त एक हजार से ज्यादा हो गए थे।

किस कंपनी का जूता पहनते हैं रैपर?

फिर उनसे पूछा गया कि जो जूता आप अभी पहनकर आए हैं क्या वो आपने पहली बार पहना है, तो इस पर बादशाह कहते हैं कि नहीं, नहीं ये मैंने पहली बार नहीं पहना है और मैं कुछ ही जूते पहनता हूं बाकी तो कलेक्शन है। ये तो मुझे बहुत कंफर्टेबल है। जब बादशाह से पूछा गया कि ये कौन-सी कंपनी के जूते हैं तो वो कहते हैं कि Balenciaga का नाम लेते हैं।

Advertisement

Advertisement

कैसे हैं ये जूते?

फिर बादशाह से पूछा गया कि ये कितने रुपये के हैं, तो रैपर ने जवाब दिया कि 80 हजार के हैं। फिर उनसे पूछा गया कि इसमें इतने फीते हैं कि बांधने ही नहीं पड़ते होंगे, तो रैपर कहते हैं कि नहीं, ऐसा नहीं है। क्या ये आरामदायक हैं, तो बादशाह कहते हैं कि हां, बहुत आरामदायक हैं और मैं शोज भी इन्हीं जूतों में करता हूं।

कितने का है सबसे मंहगा जूता?

फिर उनसे पूछा गया कि आपके पास सबसे मंहगा जूता कितना का है। इस सवाल पर बादशाह ने जवाब दिया कि मेरे पास सबसे मंहगा जूता 22 साल रुपये का है। बादशाह के इस जवाब पर कई लोग हैरान रह जाते हैं। साथ ही रैपर के फैंस भी चौंक जाते हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए इस वीडियो पर यूजर्स भी जमकर रिएक्ट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Salman Khan के शो में सजेगी महफिल, Laughter Chefs संग होगा ‘वीकेंड का वार’

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो