Badshah को नहीं पसंद अपना खुद का कौन-सा गाना? बोले- 'ज्यादा मेहनत नहीं करी...'

Badshah Song: बादशाह ने अब अपने एक गाने को लेकर बड़ा बयान दिया है। सिंगर ने खुलासा किया है कि उन्हें अपना ही खुद का एक गाना पसंद नहीं है। चलिए जानते हैं वो किस गाने की बात कर रहे हैं।

featuredImage
Badshah Song

Advertisement

Advertisement

Badshah Song: म्यूजिक इंडस्ट्री के जाने-माने स्टार बादशाह ने हाल ही में ढेर सारे खुलासे किए हैं। सिंगर ने अपने हालिया इंटरव्यू में दिल खोलकर बातें की और अपने कई सीक्रेट्स भी रिवील कर दिए। सिंगर ने न तो पर्सनल लाइफ को राज रखा और न ही प्रोफेशनल लाइफ का कोई सीक्रेट छोड़ा। उन्होंने हर सवाल का ईमानदारी से जवाब दिया है। इसी बीच उन्होंने अपने एक गाने को लेकर कुछ ऐसा कह दिया जिसके बारे में जानकर फैंस भी हैरान रह जाएंगे।

बादशाह को नहीं पसंद अपना गाना

बादशाह ने रिवील किया है कि उन्हें अपना एक गाना ज्यादा पसंद नहीं है। अब ये कौन-सा गाना है जिसे खुद बादशाह ने किया और वो उन्हें पसंद नहीं है? इस राज को भी सिंगर ने खुद ही खोल दिया है। आप भी इस गाने का नाम सुनकर एक पल के लिए सोच में पड़ जाएंगे क्योंकि ये गाने एक बहुत बड़ा हिट है और इसके लाखों चाहने वाले हैं। इतना ही नहीं यूट्यूब पर इस गाने पर 40 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। बावजूद इसके बादशाह को अपना ये गाना खास पसंद नहीं आता।

गाने का नाम रिवील

आपको बता दें, ये गाना है 'वखरा स्वैग' (Wakhra Swag)। दरअसल, ये गाना साल 2015 में रिलीज हुआ था और अब करीब 9 साल बाद बादशाह ने इस गाने को लेकर अपने विचार बताए हैं। उन्होंने बताया है कि उन्हें ये गाना अच्छा क्यों नहीं लगता। अपनी बात रखते हुए उन्होंने कहा, 'वखरा स्वैग' उसी वक्त रिलीज हुआ था जब 'डीजे वाले बाबू' (DJ Waley Babu) रिलीज हुआ था।' बादशाह ने ये भी कहा है कि 'वखरा स्वैग' पर उन्होंने ज्यादा मेहनत नहीं की थी। ये गाना महज 20 मिनट में बन गया था। इस गाने का रैप खुद बादशाह ने लिखा था।

यह भी पढ़ें: पुलिस वाले के साथ गाड़ी में दिखे Chunky Panday, क्या है वायरल फोटो का सच?

आखिर क्या है इस गाने की कहानी?

बादशाह ने खुलासा करते हुए बताया कि इस गाने का म्यूजिक 20 मिनट में तैयार हो गया था और वो इस गाने को बस ऑडियो के तौर पर रिलीज कर रहे थे। लेकिन उस वक्त एक चैनल के हेड ने जब ये गाना सुना तो उन्हें ये बेहद पसंद आया और उन्होंने बादशाह से कहा कि ये बहुत तगड़ा गाना है और इसका वीडियो बनाओ और फिर जाकर बादशाह ने इसका वीडियो बनाया। इसके बाद जब वो दिल्ली आए तो कार चलाते हुए उन्होंने देखा कि कुछ लड़के 'वखरा स्वैग' का वीडियो देख रहे थे। बादशाह बोले कि उनकी नजरों में 'डीजे वाले बाबू' बड़ा गाना था लेकिन तब उन्हें पता चला कि 'वखरा स्वैग' बहुत अच्छा गाना है।

Open in App
Tags :