खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Sara Ali Khan की फिल्म से रातों-रात क्यों बाहर हो गए Bakhtiyaar Irani? एक्टर बोले- 'बहुत बड़ा झटका...'

Bakhtiyaar Irani Replaced: सारा अली खान की एक फिल्म से ऐन मौके पर एक्टर बख्तियार ईरानी को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। एक्टर के साथ लास्ट मिनट पर ये क्यों हुआ अब उन्होंने उसका खुलासा किया है। चलिए जानते हैं क्या है पूरा मामला।
01:01 PM Jul 14, 2024 IST | Ishika Jain
Bakhtiyaar Irani Replaced
Advertisement

Bakhtiyaar Irani Replaced: पॉपुलर एक्टर बख्तियार ईरानी ने हाल ही में एक इंटरव्यू में शॉकिंग खुलासा किया है। एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई साल से एक्टिव होने के बावजूद एक्टर को हाल ही में एक बड़ी फिल्म से रातों-रात बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। अब उन्होंने ऐसा क्या किया था कि मेकर्स ने अचानक ये फैसला ले लिया और इस फैसले के पीछे क्या वजह थी? वो वजह खुद बख्तियार ने रिवील कर दी है। सबसे पहले तो आपको बता दें, ये कोई छोटी-मोटी फिल्म नहीं थी बल्कि सारा अली खान की फिल्म थी।

Advertisement

करण जौहर की फिल्म से कटा बख्तियार ईरानी का पत्ता

बख्तियार ईरानी ने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि ये करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म थी। फिल्म के लिए उन्हें अप्रोच किया गया तो वो बहुत खुश और एक्साइटेड थे। इतना ही नहीं एक्टर ने खुलासा किया है कि वो इस फिल्म के लिए अपनी तैयारियां भी शुरू कर चुके थे। बख्तियार ने रोल की जरूरतों के हिसाब से अपना वजन भी घटा लिया था।

फिल्म के लिए घटा लिया था 8 किलो वजन

बख्तियार ईरानी ने बताया कि मेकर्स ने उनसे अपना वजन कम करने के लिए कहा था क्योंकि रोल के हिसाब से वो थोड़े मोटे थे। ऐसे में बख्तियार स्ट्रिक्ट डाइट पर चले गए और वर्कआउट की मदद से उन्होंने अपना वजन 8 किलो कम कर लिया। बख्तियार ईरानी ने रिवील किया कि उन्हें करण जौहर के प्रोडक्शन से फोन आया तो उन्हें लगा शायद किसी मीटिंग को लेकर बात करनी होगी। ये डायरेक्टर का फोन था और उन्होंने कहा कि उनकी फिजिकल अपीयरेंस काफी अच्छी है लेकिन 1940 के दशक के लोग काफी कमजोर होते थे। ऐसे में करीब डेढ़ महीने के अंदर एक्टर ने अपना 8 किलो वजन कम किया। इसे देखकर वो बेहद खुश हो गए और उन्होंने एक्टर को कहा कि अगले हफ्ते कॉन्ट्रैक्ट साइन करते हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: एक या दो नहीं… इन 6 कंटेस्टेंट पर टिका पूरा शो, बाकी सब पानी कम चाय!

मेहनत के बावजूद क्यों नहीं कर पाए फिल्म?

बख्तियार बोले सब कुछ हो चुका था। उन्होंने अपनी पत्नी, दोस्तों और करीब 30 लोगों को ये बात बता दी थी कि अगले दिन वो ये फिल्म साइन करने जा रहे हैं, लेकिन फिर उन्हें पता चला कि वो फिल्म से बाहर हो गए हैं। एक बड़े एक्टर ने उन्हें रिप्लेस कर दिया था। बख्तियार का कहना है कि उन्होंने प्रॉपर ऑडिशन दिया। डायरेक्टर भी उन्हें पसंद करता था। सब कुछ एकदम सही चल रहा था, लेकिन फिर उन्हें ये झटका लगा। बड़े एक्टर की वजह से उनके हाथ से सारा अली खान की फिल्म Ae Watan Mere Watan निकल गई।

Advertisement
Tags :
Sara Ali Khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement