चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Barc TRP Report: Anupamaa टॉप पर बरकरार, लिस्ट में किस-किस शो ने बनाई जगह?

Barc TRP Report: टीवी की दुनिया में कई शो दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। कुछ शो लोगों को बेहद ही पसंद हैं, जबकि कुछ शो दर्शकों का दिल जीतने में पीछे रह गए हैं। ऐसे में बर्क की ओर से TRP की लिस्ट जारी कर दी गई है। आइए जानते हैं कि लिस्ट में किस शो को कौन सा पायदान मिला है।
06:12 PM May 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Barc TRP Report
Advertisement

Barc TRP Report: एक्ट्रेस रुपाली गांगुली ने कुछ दिन पहले ही भाजपा पार्टी ज्वाइन की है। राजनीति में उतरने के बाद अटकलें लगने लगीं कि क्या रुपाली टीवी की दुनिया से दूरी बना लेंगी? खैर राजनीति में सक्रिय होने के बाद एक्ट्रेस टीवी शो में काम करती रहेंगी या नहीं ये तो वक्त बताएगा लेकिन इन सब के बावजूद उनका शो 'अनुपमा' TRP की लिस्ट में पहले नंबर पर अपना कब्जा जमाए हुए है। इस शो ने साबित कर दिया है कि इसे टॉप वन से हिलाना अन्य शो के लिए काफी मुश्किल है। हालांकि 'झनक' ने फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। आइए जानते हैं कि इस हफ्ते कौन सा शो किस नंबर पर अपनी जगह बनाकर बैठा है।

Advertisement

Anupamaa

टीवी शो 'अनुपमा' एक बार फिर से टॉप वन पर आया है। दर्शकों के दिलों को जीत रहा ये शो TRP की लिस्ट में धमाल मचा रहा है। शो को 18वें हफ्ते में 2.3 की रेटिंग मिली है।

Advertisement

Jhanak

टीवी शो 'झनक' ने फैंस को इस हफ्ते बड़ा सरप्राइज दिया है। शो लंबे समय से टॉप 5 में बना हुआ था। अब इसने दूसरे नंबर पर आकर धमाल मचा दिया है। शो को इस हफ्ते 2.0 की रेटिंग मिली है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' भी अपना जलवा दिखाने में कामयाब रहा है। शो ने 'झनक' को इस हफ्ते कड़ी टक्कर दी है। शो को 2.0 की रेटिंग मिली है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

टीवी सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' ने TRP की लिस्ट में चौथे नंबर पर कब्जा जमाया है। इस शो को भी 2.0 की रेटिंग ही मिली है।

Udne Ki Aasha

टीवी शो 'उड़ने की आशा' ने इसी साल फरवरी में टीवी पर दस्तक दी है। इस शो ने भी TRP की लिस्ट में अपनी जगह पक्की कर ली है। शो को 18वें हफ्ते में 1.5 की रेटिंग दी गई है।

Shiv Shakti

कलर्स टीवी का धार्मिक शो 'शिव शक्ति' पिछले काफी समय से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो ने इस बार छठे पायदान पर अपनी जगह बनाई है। शो को 1.5 रेटिंग मिली है।

Mangal Lakshmi

दीपिका सिंह का शो 'मंगल लक्ष्मी' इस बार TRP की रेस में पीछे हो गया है। शो ने सातवें नंबर पर अपना कब्जा जमाया है। इसे 1.4 की रेटिंग दी गई है।

Imlie

टीवी शो 'इमली' एक समय पर दर्शकों का काफी मनोरंजन कर रहा था लेकिन अब इसे ऑफ ऐयर करने की तैयारी की जा रही है। वहीं शो को इस हफ्ते TRP में 1.3 की रेटिंग मिली है।

Doree

सुधा चंद्रन स्टारर टीवी सीरियल 'डोरे' की रेटिंग इस हफ्ते काफी कम आई है। इसी के साथ शो नौवें नंबर पर आ गया है। शो को इस हफ्ते 1.3 की रेटिंग दी गई है।

Pandya Store

टीवी शो 'पांड्या स्टोर' से जैसी उम्मीद की जा रही थी उसका प्रदर्शन दिन पर दिन खराब होता जा रहा है। शो इस हफ्ते 1.3 की रेटिंग के साथ TRP की लिस्ट में दसवें नंबर पर आ गया है।

Advertisement
Tags :
AnupamaaBarc TRP ListBarc TRP Reporttop News
Advertisement
Advertisement