whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Gauahar Khan को वोट डालने के बाद क्यों आया गुस्सा? गिरते-गिरते बचीं Kareena Kapoor

Gauahar Khan Kareena Kapoor Viral Video: करीना कपूर और गौहर खान के वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं। एक भड़कती हुई नजर आ रही है तो दूसरी बीच सड़क गिरती हुई। ऐसे में पैपराजी ने एक का एंग्री रिएक्शन कैप्चर कर लिया है और दूसरी का oops मोमेंट भी।
03:36 PM May 20, 2024 IST | Ishika Jain
gauahar khan को वोट डालने के बाद क्यों आया गुस्सा  गिरते गिरते बचीं kareena kapoor
Gauahar Khan Kareena Kapoor Viral Video

Gauahar Khan Kareena Kapoor Viral Video: आज मुंबई में सभी लोग वोट डालते हुए नजर आ रहे हैं। सेलिब्रिटीज भी सुबह से पोलिंग बूथ के बाहर दिख रहे हैं। तमाम सेलेब्स आज किसी न किसी तरह से वक्त निकालकर अपना कीमती वोट देने आए हैं। ऐसे में अब दो हसीनाओं के वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आए हैं जिन्हें देखने के बाद फैंस भी टेंशन में हैं। इन दोनों के साथ इस दौरान कुछ ऐसा हो गया कि फैंस भी हैरान हैं। यहां बात गौहर खान (Gauahar Khan) और करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) की हो रही है।

गौहर खान को क्यों आया गुस्सा?

अब एक वीडियो सामने आया है इसमें गौहर खान गुस्से में नजर आ रही हैं। वोट डालने के बाद गौहर खान जब बाहर निकलीं तो वो भड़की हुई थीं। अब उनके साथ अंदर ऐसा क्या हुआ अभी ये तो पता नहीं चल पाया है। लेकिन एक्ट्रेस बुरी तरह से तिलमिलाती हुई जरूर नजर आई हैं। आने के बाद उन्होंने पैपराजी के सामने अपने इस गुस्से का कारण भी रिवील किया है। गौहर ने बाहर आते ही गुस्से में पैपराजी से बात करने से मना कर दिया और कहा- 'ये बहुत कंफ्यूजिंग था और बुरी तरह से ऑर्गेनाइज किया गया था।' एक्ट्रेस ने मैनेजमेंट पर सवाल उठाए हैं।

करीना के साथ हुआ oops मोमेंट

दूसरी तरफ एक्ट्रेस करीना कपूर खान भी अपने पति सैफ अली खान (Saif Ali Khan) के साथ वोट डालने आई थीं। वो कैजुअल लुक में दिखाई दीं। एक्ट्रेस ने व्हाइट कुर्ता और ब्लू डेनिम कैरी किए थे। जैसे ही एक्ट्रेस अपनी कार से उतरीं उनके साथ oops मोमेंट हो गया। दरअसल, कार से निकलते हुए वो गिरते-गिरते बची हैं। एक्ट्रेस जिस तरह से अपनी कार से निकलीं उन्हें चोट भी आ सकती थी। फिलहाल तो उनका ये वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर कमेंट कर बोल रहे हैं कि करीना का कार से उतरने का तरीका काफी कैजुअल है।

यह भी पढ़ें: Arjun Bijlani को लगा मोटा चूना, अकाउंट से 7-8 बार हुआ ट्रांजैक्शन; एक्टर ने सुनाई साइबर फ्रॉड की डरावनी कहानी

लोगों ने उड़ाया करीना का मजाक

एक शख्स ने अब करीना का ये वीडियो देख कमेंट किया है, 'ऐसे ही गड्ढों को भरने के लिए वोट करना है।' एक फैन ने कहा, 'अल्लाह!! अच्छा हुआ बच गई।' एक यूजर ने कहा, 'चलो वोट किसे देना है मालूम हो गया रोड देखते ही।' एक शक ने लिखा, 'सड़कें ठीक करो।' तो कोई बोला, 'संभल के मैडम।' किसी ने मजाक में लिखा, 'इसकी सरकार तो वोट देने से पहले ही गिर गई।' कोई बोला, 'वोट देने के लिए गड्ढे से गिरती हुई बचीं करीना जी। क्या चुनाव हैं!' अब लोग इस वीडियो को बार-बार देख रहे हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो