whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

TRP Report Week 20: Anupamaa ने फिर जीता फैंस का दिल, बना नंबर वन, देखें टॉप 5 रैंकिंग

TRP Report Week 20: टीवी सीरियल को रैंकिंग देने वाले बार्क ने साल 2024 के 20वें हफ्ते की TRP रिपोर्ट जारी कर दी है। हर बार की तरह इस बार भी अनुपमा का जलवा कायम रहा है। आइए जानते हैं कि बाकी शो का क्या हाल रहा है?
07:30 PM May 23, 2024 IST | Jyoti Singh
trp report week 20  anupamaa ने फिर जीता फैंस का दिल  बना नंबर वन  देखें टॉप 5 रैंकिंग
TRP Report.

TRP Report Week 20: टीवी सीरियल के चाहने वालों की कमी नहीं है। पिछले कई साल से ये सीरियल दर्शकों का मनोरंजन करते आ रहे हैं। बात करें अगर रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर शो 'अनुपमा' की तो क्या ही कहना। शो की फैन फॉलोइंग इतनी ज्यादा है, कि हर हफ्ते ये शो TRP की लिस्ट में नंबर वन रहता है। 20वें हफ्ते की रिपोर्ट में भी अनुपमा का जलवा पहले नंबर पर बरकरार है। आइए जानते हैं कि टॉप 5 रैंकिंग में कौन से शो अपनी जगह बना पाए हैं?

Anupamaa

रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर टीवी शो ‘अनुपमा’ की कहानी दिन पर दिन काफी इंट्रेस्टिंग होती जा रही है। शो एक बार फिर TRP की लिस्ट में नंबर वन पोजीशन पर कायम है। 20वें हफ्ते में ‘अनुपमा’ को 2.3 रेटिंग मिली है।

Jhanak

हिबा नवाब और क्रुशाल आहूजा स्टारर टीवी शो ‘झनक’ की कहानी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। ये शो पिछले काफी समय से 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर दे रहा है। 20वें हफ्ते में भी ‘झनक’ ने 2.0 रेटिंग के साथ दूसरे नंबर पर अपना कब्जा बरकरार रखा है।

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai

टीवी शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ साल 2009 से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है। शो में अब तक कई पीढ़ी आ चुकी है जिसने लोगों को अब तक शो से बांध के रखा है। इस हफ्ते ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को TRP की लिस्ट में तीसरे नंबर की पोजीशन मिली है। साथ ही 2.0 की रेटिंग मिली है।

यह भी पढ़ें: गुम है किसी के प्यार में… फेम एक्ट्रेस का चेहरा सूजा, Ayesha Singh ने दिखाया, अब कैसी हालत?

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin

शक्ति अरोड़ा और भाविका शर्मा स्टारर शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ पिछली बार की ही तरह 19वें हफ्ते में भी चौथे नंबर पर था। वहीं इस बार भी चौथे नबंर पर आया है। शो को 20वें हफ्ते में 2.0 की रेटिंग मिली है।

Udne Ki Aasha

टीवी शो ‘उड़ने की आशा’ भी अपनी दिलचस्प कहानी से दर्शकों का दिल जीत रहा है। हालांकि पिछली बार की तरह इस बार भी ‘उड़ने की आशा’ TRP की रेस में पांचवे नंबर पर आया है। शो को 1.6 की रेटिंक मिली है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो