खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bebika ने 'राव साहब' को दी सलाह, #Elvisha के रिश्ते पर कहा- मुझे नहीं लगता वो रियल...

Elvish Yadav, Manisha Rani: बेबिका ने एल्विशा पर बात की है। इस दौरान बेबिका ने 'राव साहब' को सलाह भी दी और एल्विशा पर भी उन्होंने अपनी राय रखी। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने 'एल्विशा' को लेकर क्या कहा?
07:13 PM Apr 05, 2024 IST | Nancy Tomar
Bebika
Advertisement

Elvish Yadav, Manisha Rani: इन दिनों सोशल मीडिया पर #Elvisha को लेकर खूब चर्चा हो रही है। भई चर्चा होनी तो बनती है क्योंकि मनीषा रानी ने खुद ही ब्लॉग शेयर कर #Elvisha के टूटने की खबर जो दी है। अब #Elvisha के फैंस का तो दिल टूटना लाजिमी था। अब इस चर्चा में बीच बेबिका ने भी इस पर बात की है। इस दौरान बेबिका ने 'राव साहब' को सलाह भी दी, तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर उन्होंने #Elvisha को लेकर क्या कहा?

Advertisement

मुझे नहीं लगता कि वो रिश्ते रियल होंगे- बेबिका

हाल ही में बेबिका पैप्स के कैमरे के सामने आईं। इस दौरान पैप्स ने उनसे एल्विश और मनीषा को एक-दूसरे को फॉलो करने को लेकर सवाल किया, तो बेबिका ने जवाब दिया कि मुझे लगता है कि अगर कोई दोस्ती और रिश्ता इतना गहरा और रियल होता है ना तो ऐसी छोटी-मोटी बातों को अहमियत नहीं दी जाती और वो टूटता नही, बिगड़ता नहीं... लेकिन अगर ऐसी छोटी-मोटी बातों पर वो लोग बड़े-बड़े इश्यूज बना रहे हैं, तो मुझे नहीं लगता कि वो रिश्ते रियल होंगे। मुझे ऐसा लगता है...।

Advertisement

खुद पर ध्यान दो एल्विश- बेबिका

इसके बाद पैप्स ने बेबिका से एल्विश के जेल जाने पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि उनके माता-पिता बहुत दुखी थे, मुझसे देखा नहीं गया। मैं बस ये दुआ करती हूं कि ऐसा वक्त उसकी लाइफ में फिर से ना आए और उसकी लाइफ में सब ठीक हो जाए। बेबिका ने कहा कि ऐसा किसी भी लाइफ में नहीं होना चाहिए। वो अभी अपनी लाइफ के पीक पर है, तो होता है... नजर लग जाती है, तो थोड़ा नजर से बचो एल्विश... और खुद पर ध्यान दो... बुरी संगत से दूर रहो। अब बेबिका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने ट्रोलर्स को फिर दिया मुंह तोड़ जवाब, बोलीं- जो मुझे ज्ञान दे रहे हैं…

Advertisement
Tags :
BebikaElvish YadavManisha Rani
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement