whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

रेप केस में फंसे Siddique को गले लगाते एक्ट्रेस का वीडियो वायरल, बोलीं- वो मेरे...

Beena Antony Break Silence on Viral Video: अभिनेत्री बीना एंटनी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक्ट्रेस मलयाली एक्टर सिद्दीकी को गले लगाती नजर आ रही हैं। हालांकि अब बीना ने इसके पीछे की सच्चाई बताई है।
09:42 AM Sep 01, 2024 IST | Nancy Tomar
रेप केस में फंसे siddique को गले लगाते एक्ट्रेस का वीडियो वायरल  बोलीं  वो मेरे
Siddique, Beena Antony

Beena Antony Break Silence on Viral Video: इस वक्त हर तरफ साउथ सिनेमा के बारे में चर्चा हो रही है। इंडस्ट्री में हो रहे यौन शोषण के मामले के बीच अभिनेत्री बीना एंटनी का एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो मलयाली एक्टर सिद्दीकी को गले लगाती नजर आ रही हैं। सिद्दीकी इस वक्त यौन शोषण मामले की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। हालांकि अब बीना एंटनी ने वायरल हो रहे इस वीडियो पर अपनी सफाई पेश कर दी है।

बीना एंटनी ने किया रिएक्ट

दरअसल, बीना एंटनी ने अपने इंस्टाग्राम पर इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए एक वीडियो शेयर किया। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि मेरी आप सभी से रिक्वेस्ट है प्लीज इस वीडियो को जरूर सुनें। इस वीडियो में बीना कह रही हैं कि इंटरनेट पर वायरल हो रहा सच नहीं है। ये वीडियो एएमएमए की बैठक का नहीं है बल्कि तब का है जब वह सिद्दीकी से उनके बेटे सैप्पी के निधन के बाद मिली थीं।

सवालों के घेरे में मलयालम फिल्म इंडस्ट्री 

इसके आगे बीना ने कहा कि अभिनेता हमेशा उन्हें बहन कहते हैं और वो भी उनके बेटे को बचपन से जानती हैं। ये वीडियो इसलिए भी चर्चा में हैं क्योंकि इस वक्त एएमएमए में हुए सामूहिक इस्तीफे के कारण मलयालम फिल्म इंडस्ट्री सवालों के घेरे में है। जैसे ही सोशल मीडिया पर सिद्दीकी का वीडियो वायरल हुआ और लोगों ने इसके बारे में बातें की, तो बीना ने तुरंत रिएक्ट किया।

सिद्दीकी के बेटे का हुआ था निधन

इतना ही नहीं बल्कि बीना ने कहा कि जब सिद्दीकी के बेटे का निधन हुआ था, तो उस वक्त सभी एक्टर के घर गए थे, लेकिन वो नहीं जा सकी थी, क्योंकि उनकी तबीयत ठीक नहीं थी। इसके बाद मैं एएमएमए की बैठक में उनसे मिली थी, तब मैंने उनसे बात की थी और अब उस दौरान के वीडियो को इस तरह पेश किया गया है। बीना ने कहा कि मौत का दर्द क्या होता है ये वही जानता है जिसके साथ से सब हुआ हो।

बीना का फूटा गुस्सा

एक्ट्रेस ने कहा कि जब मेरे पापा का निधन हुआ था, तब सिद्दीकी ने मुझे फोन करके धीरज बंधाया था। वो हमेशा से मुझे अपनी बहन की तरह ही मानते हैं। साथ ही बीना का ये भी मानना है कि अगर सिद्दीकी ने कोई गलत काम किया है, तो इसके लिए उन्हें सजा मिलनी चाहिए। वीडियो सिर्फ एक नॉर्मल बातचीत का है, जिसे तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है और बेतुके कयास लगाए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Natasa Stankovic की लाइफ में फिर मिस्ट्रीमैन की एंट्री! Hardik से अलग होने के रूमर्स के बीच भी जुड़ा था नाम

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो