whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Stree 2 से भी खतरनाक है Netflix की ये मूवी, सुपरनैचुरल के दीवानों को पसंद आएगी रियल कहानी

Best Supernatural Horror Film On OTT: अगर आपको भी हॉरर फिल्में देखना पसंद है और किसी अच्छी फिल्म की तलाश कर रहे हैं, तो ये खबर आपके लिए ही है। आज हम आपको एक ऐसी हॉरर फिल्म के बारे में बताने वाले हैं, जिसे देखकर आपकी कई रातों की नींद गायब हो सकती है।
08:24 AM Oct 21, 2024 IST | Nancy Tomar
stree 2 से भी खतरनाक है netflix की ये मूवी  सुपरनैचुरल के दीवानों को पसंद आएगी रियल कहानी
Best Supernatural Horror Film

Best Supernatural Horror Film On OTT: हाल ही में आई 'स्त्री 2' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए। दर्शकों को फिल्म बेहद पसंद आई। वहीं, अब ये फिल्म ओटीटी पर मौजूद है और लोग इसे ओटीटी पर भी खूब पसंद कर रहे हैं, लेकिन अगर आप इससे भी खतरनाक कुछ देखना चाहते हैं और हॉरर फिल्मों के शौकीन हैं, तो आज हम आपको एक ऐसी फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसको देखकर डर भी डर जाएगा। फिल्म की कहानी भी रियल घटना पर आधारित है। अब आप सोच रह होंगे कि ऐसी कौन-सी फिल्म है, तो आइए आपको बताते हैं?

Advertisement

2018 में रिलीज हुई थी फिल्म

दरअसल हम जिस फिल्म की बात कर रहे हैं वो हाल ही में नहीं बल्कि कई सालों पहले रिलीज हुई थी। जी हां, हम बात कर रहे हैं साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'लुप्त' की, जिसे देखकर किसी को भी डर लग सकता है। हालांकि जो लोग हॉरर फिल्मों के शौकीन होते हैं, तो उनका जिगरा भी बेहद मजबूत होता है। इस फिल्म के कई सीन ऐसे हैं, जिन्हें देखने के बाद आपकी रातों की नींद उड़ सकती है।

हॉरर कंटेंट का जबरदस्त डोज

फिल्म 'लुप्त' को प्रभुराज ने लिखा और डायरेक्ट किया था। इस फिल्म में निकी वालिया, जावेद जाफारी, मीनाक्षी दीक्षित, विजय राज जैसे कलाकार हैं, जिन्होंने ऐसी एक्टिंग की कि दर्शकों को डर लगना तो लाजिमी है। फिल्म के कई सीन किसी को भी डरा सकते हैं और परेशान कर सकता है। हालांकि हॉरर कंटेंट देखने वालों के लिए जबरदस्त डोज हो सकता है क्योंकि डर के लिए फिल्म एकदम परफेक्ट है।

Advertisement

Advertisement

सच्ची घटना पर है फिल्म की कहानी

फिल्म 'लुप्त' की कहानी की बात करें तो इस फिल्म की कहानी एक फैमिली के इर्द-गिर्द घूमती नजर आएगी। इसमें दिखाया गया है कि कैसे एक बहुत बिजी बिजनेसमैन अपनी फैमिली के लिए घूमने की प्लानिंग करता है। हालांकि जिस मौज-मस्ती और मजे के लिए ये सब किया गया वो अचानक से एक अजनबी के आने से खराब हो जाता है। फिर होता है कुछ अजीब और अलग, जो बेहद डरावना है।

'डेड एंड' का हिंदी रीमेक

बता दें कि फिल्म 'लुप्त' साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'डेड एंड' का हिंदी रीमेक है। वैसे तो फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों ने कुछ खास भाव नहीं दिया था, लेकिन जैसे ही फिल्म की एंट्री ओटीटी पर हुई तो फिल्म को लोगों ने खूब पसंद किया और ये फिल्म डर का दूसरा नाम होने के नाम पर परफेक्ट निकली। अगर आपने अभी तक फिल्म नहीं देखी है, तो आप इसे देख सकते हैं। ये फिल्म Apple TV और Netflix पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें- Singham 3 की एक्ट्रेस अरेस्ट, प्रेमी के भतीजे की किडनैपिंग का है मामला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो