होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

खुद की स्पेशल टॉयलेट सीट लेकर सफर करती हैं ये सुपरस्टार, लाखों होता है खर्च

08:18 AM Aug 04, 2023 IST | Vandana Saini
Beyonce Pays For Toilet Seats
Advertisement

Beyonce Pays For Toilet Seats: हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस बियॉन्से नॉलेस (Beyonce Knowles) अपने गानों और डांस को लेकर काफी पसंद की जाती हैं। उनकी अच्छी-खासी फैन फॉलोइंग भी है। बियॉन्से अपने गानों के साथ-साथ अपनी यूनिक आदतों कों लेकर भी जानी जाती हैं। उनकी एक ऐसी ही आज है टॉयलेट सीट् पर लाखों रुपये खर्च करना। आपको ये जानकर हैरानी होगी कि बियॉन्से के अपने वर्ल्ड टूर के दौरान खुद की टॉयलेट सीट ले जाती हैं। उनकी टीम भी सिंगर की इस आदत का खास ध्यान रखती है। साथ ही उनको इस बात का भी ध्यान रखना होता है कि बियॉन्से की टॉयलेट सीट को कोई और यूज न कर सके।

Advertisement

 

और पढ़ें – स्प्रिंग रोल खाने ही वाला था शख्स तभी हाथ पर आ गया केंचुआ, लोगों ने बताया Fake

 

Advertisement

इसके अलावा उनकी टीम को इस बात का भी खास ख्याल रखना पड़ता है कि सिंगर को किसी और की टॉयलेट सीट का इस्तेमाल न करना पड़े। बियॉन्से इन टॉयलेट सीट्स के लिए हजारों डॉलर खर्च करती हैं, जिससे वो दुनिया भर में कहीं भी जाए हर जगह अपनी टॉयलेट सीट ले जा सके।

यह भी पढ़ें: Bollywood से ज्यादा Tollywood में पैसा छाप रहे हैं Sanjay Dutt!

खास बॉक्स में जाती है Beyonce की टॉयलेट सीट

उनकी टीम इस टॉयलेट सीट को लेकर जाने के लिए एक खास बॉक्स का इस्तेमाल करती है, जिस पर लिखा होता है “बियॉन्से टॉयलेट सीट” (Beyonce Toilet Seat)। 41 साल की बियॉन्से टूर पर उसको ले जाने के लिए एक कस्टमाइज्ड गोल्फ बग्गी भी इस्तेमा करती हैं, जिसे ब्लैक शीटों से ढ़का जाता है, जिससे उसकी पहचान छिपी रहे।

Beyonce Toilet Seat

Beyonce की रखती है उनकी हर चीज का ख्याल

इस बारे में जानकारी देते हुए उनकी टीम एक सोर्स ने बताया कि ‘बियॉन्से एक अभूत कलाकार हैं और असल में वो कुछ भी मांग सकती हैं। उनकी टीम उन्हें उनके आराम की चीजें देने के लिए बहुत मेहनत भी करते हैं’। साथ ही उन्होंने बताया कि ‘उनके टूर रोडिज़ ने सब कुछ देखा है इसलिए उनके लिए ये कोई बड़ी चीज नहीं है, लेकिन जो लोग उनके ब्रांडेड बर्तन को देखते हैं उन्हें हंसी आती है’।

Open in App
Advertisement
Tags :
BeyonceViral
Advertisement
Advertisement