whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 प्रीमियर से पहले एक्ट्रेस ने क्यों मांगी माफी? बोलीं- नहीं बन...

Bigg Boss 18: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 आज शुरू होने वाला है। आज रात को 9 बजे शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इसे बड़ा झटका लगा है क्योंकि मशहूर एक्ट्रेस ने ऐलान कर दिया है कि वो शो का हिस्सा नहीं बनेंगी।
10:55 AM Oct 06, 2024 IST | Nancy Tomar
bigg boss 18 प्रीमियर से पहले एक्ट्रेस ने क्यों मांगी माफी  बोलीं  नहीं बन
Bigg Boss 18

Bigg Boss 18: सलमान खान का मोस्ट कंट्रोवर्शियल शो बिग बॉस 18 आज शुरू होने वाला है। आज रात को 9 बजे शो का ग्रैंड प्रीमियर होगा, लेकिन शो शुरू होने से पहले ही इसे बड़ा झटका लगा है। जी हां, पॉपुलर एक्ट्रेस निया शर्मा को लेकर बज बन रहा था कि वो शो में आने वाली हैं, लेकिन अब ऐसा नहीं है क्योंकि निया ने खुद कंफर्म कर दिया है कि वो शो का हिस्सा नहीं है। निया ने एक पोस्ट के जरिए 'मोए-मोए' कर दिया है।

Advertisement

निया ने किया पोस्ट

दरअसल, निया शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में निया ने लिखा है कि मैं उन सभी फैंस और चाहने वालों से माफी मांगना चाहती हूं जिनकी उम्मीदों पर मैंने पानी फेरा है। निया ने आगे लिखा कि आपके इतने प्यार, सपोर्ट और हाइप के लिए आप सभी का थैंक्स। आप सबने इतना प्यार दिया है कि मेरा भी एक बार शो में जाने के मन कर रहा है।

बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रहीं निया

निया ने आगे लिखा कि 14 सालों में मैंने क्या कमाया है, इसका एहसास आपने मुझे करा दिया है। उन्होंने कहा कि आप ये नहीं सोचना कि मैंने इस हाइप और अटेंशन को मजे में लिया है या बहुत एंजॉय किया है और इसके लिए आप प्लीज मुझे जिम्मेदार ना मानें क्योंकि मैंने ये नहीं किया है। निया के इस पोस्ट के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि उनका ये पोस्ट बिग बॉस 18 के लिए है और इसी के साथ उन्होंने ये भी कंफर्म कर दिया है कि वो बिग बॉस 18 का हिस्सा नहीं बन रहीं।

Advertisement

Nia Sharma

Nia Sharma

बिग बॉस में कब आएंगी निया?

गौरतलब है कि लंबे टाइम से कहा जा रहा था कि निया शर्मा, बिग बॉस 18 का हिस्सा बनेंगी। हालांकि बीच में ये भी खबरें सुनने को मिली कि निया कुछ समय के लिए शो में जा सकती हैं, लेकिन अब निया के इस पोस्ट को देखकर ऐसा लग रहा है कि उन्होंने बिग बॉस 18 में ना जाने पर पुष्टि कर दी है। फैंस लंबे टाइम से निया के शो में जाने की डिमांड कर रहे हैं। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या निया, बिग बॉस के किसी सीजन में आएंगी या नहीं। हालांकि इसका पता वक्त के साथ लगेगा, लेकिन बिग बॉस 18 में निया नजर नहीं आने वाली।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Stree 2 कोरियाग्राफर का नेशनल फिल्म अवॉर्ड सस्पेंड, रेप केस में IB मिनिस्ट्री का फैसला

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो