whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa को जाना था शो करने, तो Salman Khan के भरोसे छोड़ा 'गोला'

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa: कॉमेडियन भारती सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें भारती सिंह, सलमान संग मस्ती करती नजर आ रही हैं। सामने आया वीडियो बिग बॉस 16 के दौरान का है।
05:53 PM Jun 21, 2024 IST | Nancy Tomar
bharti singh haarsh limbachiyaa को जाना था शो करने  तो salman khan के भरोसे छोड़ा  गोला
Salman Khan, bigg boss 16

Bharti Singh-Haarsh Limbachiyaa: कॉमेडियन भारती सिंह अक्सर अपनी चुलबुली बातों की वजह से चर्चा में आ जाती हैं। ना सिर्फ भारती बल्कि उनके पति भी अपने पत्नी का साथ देने से पीछे नहीं हटते। हालांकि अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसमें भारती और हर्ष अपने बेटे गोला को सलमान खान के भरोसे छोड़ गए। नहीं समझे ना... आइए आपको बताते हैं कि आखिर क्या है पूरा मामला?

सलमान खान संग मस्ती करती दिखीं भारती सिंह

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया, सलमान खान संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं। जी हां, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि भारती सिंह अपने बेटे गोला को लेकर आती हैं। इस दौरान को बेहद खुश होती हैं। इसके बाद सलमान खान, गोला को हैलो बोलते हैं, लेकिन इस पर भारती सिंह कहती हैं कि सर, चैनल ने इसका पेमेंट नहीं दिया, इसलिए बोल नहीं रहा, जिनका दिया है वो बोल रहे हैं। इसका अभी डिसाइड नहीं हुआ है, इसलिए ये चुप है। भारती के इस जवाब पर सभी जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

हमारा जयपुर और गोवा में शो है- हर्ष

इसके बाद भारती सलमान को कहती हैं कि इस पकड़ना मैं थक गई हूं। जैसे ही सलमान, भारती के बेटे गोला को अपनी गोद में लेते हैं, तो तुरंत कहते हैं कि जरूर थकोगी... इस पर भी भारती झट से जवाब देती हैं कि हां, सर ये भारती का बच्चा है। इसके बाद सब हंसने लगते हैं। इसके बाद वीडियो में भारती के पति हर्ष लिंबाचिया कहते हैं कि सर वो क्या है ना कि हमारा जयपुर और गोवा में शो था, तो हमको जाना था और कोई घर पर है नहीं।

बिग बॉस 16 है वीडियो

फिर भारती कहती हैं कि सर दो दिन बच्चा संभालना है। जयपुर, गोवा शो करके मुंबई वापस आ जाएंगे। भारती की ये बात दर्शकों को खूब हंसाती है। इसके बाद भारती कहती हैं कि सर डॉयपर बहुत हैवी हो गया है, अभी मैं देकर जाती हूं... इसके बाद हर्ष लिंबाचिया कहते हैं कि गोला बाय, भारती भी फिर गोला का बाय करती है। जाते हुए भारती कहती हैं कि परेशान नहीं करना और सारी हीरोइनों के नंबर मांग लो। इस पर सभी जोर का ठहाका लगा देते हैं। भारती का ये वीडियो बिग बॉस 16 के दौरान का है। शो में जब भारती और हर्ष लिंबाचिया गए थे, तो उन्होंने शो के होस्ट सलमान खान के खूब मजे लिए थे।

यह भी पढ़ें- झूठी हैं ‘वड़ापाव गर्ल…’, खुद कहा था- बिग बॉस में नहीं जाऊंगी? अचानक कैसे बदल गया Chandrika Dixit का मन?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो