whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Anushka Sharma को दोबारा मां बनने पर ननद ने दी बधाई, क्या लिखा Akaay की बुआ ने?

Anushka Sharma-Virat Kohli: अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली (Virat Kohli) को दूसरे बच्चे के जन्म पर भावना कोहली ने बधाई दी है। विराट की बहन ने अपने नन्हे और खास मेहमान के लिए खास पोस्ट शेयर किया है।
09:15 AM Feb 21, 2024 IST | Nancy Tomar
anushka sharma को दोबारा मां बनने पर ननद ने दी बधाई  क्या लिखा akaay की बुआ ने
Anushka Sharma-Virat Kohli, image credit- instagram

Anushka Sharma-Virat Kohli: बीते दिन मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और उनके पति विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपने दूसरे बच्चे के जन्म की गुड न्यूज फैंस के साथ साझा की है। जैसे ही कपल ने ये खुशखबरी दी तो हर कोई अनुष्का और विराट को उनके दूसरे बच्चे के जन्म की बधाई देने लगा। इस बीच 'अकाय' की बुआ का भी रिएक्शन सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

भावना कोहली ने शेयर किया पोस्ट

अनुष्का शर्मा की ननद और विराट कोहली की बड़ी बहन भावना कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने बुआ बनने की खुशी जाहिर की है। भावना ने विराट और अनुष्का द्वारा शेयर किए गए पोस्ट को शेयर किया है और उसके कैप्शन में लिखा है कि खुशी, आभार, धन्य, आनंद। बुआ बनने पर भावना बेहद खुश हैं और अपने भाई और भाभी के दोबारा पेरेंट्स बनने पर उन्होंने खुशी जाहिर की है।

Bhavna Kohli

Bhavna Kohli, image credit- instagram

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं भावना

बता दें कि भावना कोहली अक्सर अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ अपडेट शेयर करती रहती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर विराट कोहली की बचपन की अनदेखी फोटोज भी शेयर की है, जो फैंस को बेहद पसंद आती हैं। बताते चलें कि भावना कोहली ने बिजनेसमैन संजय ढींगरा संग शादी की है। साथ ही भावना खुद भी एक एंटरप्रेन्योर है।

अनुष्का-विराट ने बीते दिन फैंस के साथ शेयर की गुडन्यूज

बता दें कि बीते दिन अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने दूसरे बच्चे के जन्म की खुशखबरी दी थी। जैसे ही ये खबर सामने आई तो सोशल मीडिया पर कपल के फैंस के साथ ही सेलेब्स भी उन्हें बधाई देने लगे। कपल ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में अपने दूसरे बच्चे का नाम भी रिवील किया। अनुष्का और विराट के दूसरे बच्चे का नाम 'अकाय' है, जो बेहद यूनिक है। बताते चलें कि अनुष्का और विराट के बेटे का नाम भी उनकी बेटी की तरह ही बेहद अलग है। फैंस को भी न्यू बोर्न बेबी का नाम बेहद पसंद आ रहा है।

यूजर्स ने विरुष्का को दी जमकर बधाइयां

कपल की इस पोस्ट पर यूजर्स ने भी रिएक्शन की बारिश कर दी। हर कोई अनुष्का और विराट को बधाई दे रहा है। एक यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा कि बधाई। दूसरे यूजर ने लिखा कि ओएमजी, आपको बहुत-बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बधाइयां और ढेर सारा प्यार। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- Trisha Krishnan ने इस नेता को दी लीगल एक्शन की चेतावनी, बोलीं- किसी भी लेवल तक…

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो