चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhediya Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया ने की अच्छी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

12:32 PM Nov 26, 2022 IST | Ritu Shaw
Bhediya Box Office Collection Day 1: बॉक्स ऑफिस पर भेड़िया ने की अच्छी शुरुआत, कमाए इतने करोड़
Advertisement

Bhediya Box Office Collection Day 1: वरुण धवन (Varun Dhawan) और कृति सेनन (Kriti Sanon) स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म ‘भेड़िया’ (Bhediya) 25 नवंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। फिल्म के पहले दिन के कलेक्शन को देख अंदाजा लगाया जा सकता है कि इसने फैंस को काफी इंप्रेस किया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें- Shehnaaz Gill Fan Viral Video: फिर दिखी फैन के लिए शहनाज गिल की दरियादिली, अपने बॉडीगार्ड यूं हड़काया

फिल्म को समीक्षकों के अलावा दर्शकों से भी सकारात्मक प्रतिक्रिया मिली और ट्विटर पर इसने खूब वाह-वाही बटोरी। चलिए जानते हैं कमाई के मामले में इसने कैसा रिस्पॉन्स किया है।

Advertisement

Bhediya Box Office Collection Day 1

हिंदी फिल्मों की हालत को देखते हुए ‘भेड़िया’ ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग की है। इसने पहले दिन 7.50 करोड़ रुपए की कमाई की। सिनेमाघरो में इस फिल्म का मुकाबला अजय देवगन (Ajay Devgan) की फिल्म ‘दृश्यम 2’ से है, जिसने अपने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

और पढ़िए – Bhediya Box Office Collection Day 3: तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर हुई शानदार कमाई

फिल्म के बारें में

फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया है, जिन्होंने 2019 की कॉमेडी ‘बाला’ और ‘स्त्री’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाईं। निर्माता दिनेश विजन द्वारा समर्थित, यह फिल्म उनके हॉरर-कॉमेडी का हिस्सा है जिसमें ‘स्त्री’ और ‘रूही’ शामिल हैं, जिसमें राजकुमार राव, जान्हवी कपूर और वरुण शर्मा भी हैं।

और पढ़िए – मनोरंजन  से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें 

Advertisement
Tags :
Bhediyabhediya box office collectionbhediya box office collection day 1Bollywood News In HindiEntertainment News In Hindikriti sanonVarun Dhawanvarun kriti latest film
Advertisement
Advertisement