चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Khesari Lal Yadav की एक्ट्रेस की रहस्यमयी हालत में मौत, लास्ट पोस्ट में लिखी थी ये बात

Bhojpuri Actress Died: भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की रहस्यमयी हालत में मौत हो गई है। इस खबर के आते ही फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। इस बीच मौत से पहले एक्ट्रेस की आखिरी पोस्ट वायरल हो रही है।
02:08 PM Apr 28, 2024 IST | Jyoti Singh
अमृता पांडे।
Advertisement

Bhojpuri Actress Died: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री से आज सुबह बुरी खबर आई जिसने लोगों को हैरान कर दिया। बिहार के भागलपुर की रहने वाली मशहूर एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई है। हैरानी इस बात से है कि एक्ट्रेस की लाश उनके फ्लैट में फंदे से लटकी हुई मिली है। जैसे ही खबर सामने आई तो लोगों के मन में सवाल उठने लगे हैं कि क्या वाकई में अमृता पांडेय ने सुसाइड किया है या फिर उनका मर्डर हुआ है? फिलहाल पुलिस इस हाई प्रोफाइल के की जांच में जुटी हुई है। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला।

Advertisement

डॉक्टरों ने किया मृत घोषित

मिली जानकारी के मुताबिक, भागलपुर जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट में एक्ट्रेस अमृता पांडेय की लाश मिली है। सूचना मिलते ही जोगसर थाना पुलिस मौके पर घटनास्थल पर पहुंची तो देखा एक्ट्रेस की लाश साड़ी के फंदे से लटक रही थी। पुलिस ने परिजनों की मदद से लाश को फंदे से उतारा और अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डॉक्टरों ने अमृता को मृत घोषित कर दिया। उधर, घटना की जानकारी मिलते ही आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया।

यह भी पढ़ें: गोरी मेम को क्या हुआ? क्यों अस्पताल में होना पड़ा भर्ती, Saumya Tandon की हालत देख डरे फैंस!

Advertisement

फॉरेंसिक टीम जांच में जुटी

उधर, पुलिस ने अमृता पांडेय की मौत मामले में जांच शुरू कर दी है। फॉरेंसिक टीम ने घटनास्थल पर पहुंचकर साक्ष्य एकत्र किए हैं और मौत की वजह का पता लगाने में जुट गई है। वहीं पुलिस ने मौके से एक्ट्रेस का मोबाइल और अन्य सामान को अपने कब्जे में ले लिया है। मोबाइल खंगालने पर एक्ट्रेस की व्हाट्सएप पोस्ट मिली है। अपनी आखिरी पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा था, 'दो नाव पर सवार थी उसकी जिंदगी, मैंने अपना नाव डुबोकर उसकी राह को आसान कर दिया।'

खेसारी लाल के साथ किया काम

परिजनों के मुताबिक, अमृता पांडेय भोजपुरी, हिंदी समेत कई फिल्मों, ऐड और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं। इसके अलावा उन्होंने खेसारी लाल यादव के साथ फिल्म 'दीवानापन' में काम किया था। परिवार ने बताया कि अमृता ने साल 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ शादी की थी। एक्ट्रेस की बहन के मुताबिक, अमृता के बच्चे नहीं थे इसलिए वो अस्पताल में इलाज करा रही थीं। इसके अलावा कुछ फिल्मों और वेब सीरीज में भी काम कर रही थीं।

Advertisement
Tags :
Bhojpuri Newstop News
Advertisement
Advertisement