whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बेडरूम में कैमरा लगाकर गंदा वीडियो रिकॉर्ड करते हैं Khesari Lal Yadav', भोजपुरी एक्ट्रेस का सनसनीखेज दावा

Kajal Raghwani Allegations on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने एक बार फिर खेसारी लाल यादव पर जमकर हमला बोला है। इस बार एक्ट्रेस ने दावा किया है कि खेसारी कमरे में कैमरा लगाकर गंदे वीडियो रिकॉर्ड करते हैं।
09:03 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
 बेडरूम में कैमरा लगाकर गंदा वीडियो रिकॉर्ड करते हैं khesari lal yadav   भोजपुरी एक्ट्रेस का सनसनीखेज दावा
काजल राघवानी ने खेसारी पर लगाए नए आरोप

Kajal Raghwani Allegations on Khesari Lal Yadav: भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी पिछले काफी समय से अपने आरोपों के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस ने भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव पर एक के बाद एक कई गंभीर आरोप लगाकर लाइमलाइट ले ली है। अब हाल ही में एक और इंटरव्यू में काजल खेसारी पर बरस पड़ी हैं। काजल का कहना है कि खेसारी उन्हें लगातार ट्रोल करवा रहे हैं। उनका कहना है कि खेसारी ने उन्हें लगातार धमकियां दी हैं। इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने तो यहां तक दावा किया है कि खेसारी लड़कियों के वीडियोज खुद ही रिकॉर्ड करते हैं। क्या कुछ कहा है काजल ने, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

खेसारी ने गंदे वीडियो किए रिकॉर्ड- काजल

'बिहार तक' के साथ इंटरव्यू में काजल राघवानी ने खेसारी लाल यादव पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। काजल ने इंटरव्यू में एक के बाद एक कई चौंकाने वाले दावे किए हैं। उनका कहना है कि 'खेसारी जी हर जगह मुझे ट्रोल करवा रहे हैं। मैंने उन्हीं की सच्चाई सामने रखी है। काजल राघवानी ने कहा कि मुझे एक्टर ने बहुत डराया है। मुझे कहा गया कि खेसारी से पंगा लेना भारी पडे़गा।' इसके अलावा काजल ने खेसारी को लेकर इस इंटरव्यू में ये भी दावा किया कि एक्टर कमरे में कैमरा लगाकर गंदे वीडियो रिकॉर्ड करते हैं और लड़कियों को ब्लैकमेल करते हैं। एक्ट्रेस के इन दावों को लेकर न्यूज 24 किसी भी तरह की कोई पुष्टि नहीं करता है।

Advertisement

'शादी का वादा कर मुकर गए खेसारी'

काजल राघवानी और खेसारी लाल यादव के रिश्ते के बारे में तो सब जानते हैं, दोनों एक वक्त पर प्यार में थे लेकिन अब प्यार की जगह जंग ने ले ली है। काजल ने खेसारी पर आरोप लगाते हुए कहा कि खेसारी ने उनसे कहा था कि उनकी पत्नी के साथ सब कुछ ठीक नहीं है और वो केवल पैसे के लिए उनके करीब है। काजल ने दावा किया कि खेसारी का आरोप है कि उनकी पत्नी उन्हें कुत्तों की तरह ट्रीट करती है और वो अपने इमोशन्स का इस्तेमाल करके लड़कियों को अपनी तरफ खींचते हैं।

Advertisement

काजल ने आगे कहा कि खेसारी ने उन्हें बताया था कि वो अपनी पत्नी से अलग होकर उनके साथ शादी कर लेंगे। दोनों दो साल तक एक-दूसरे के साथ रहे, लेकिन जब काजल ने शादी के लिए खेसारी पर दबाव डाला, तो वो मुकर गए। इतना ही नहीं काजल ने तो एक चैनल से बात करते हुए खुद पर जान जाने का खतरा भी बताया था। अब काजल के ये दावे कितने सच हैं ये तो वो खुद ही जानती हैं।

यह भी पढ़ें: मुझे खेसारी लाल यादव से जान का खतरा, इंटरव्यू में दिग्गज अभिनेत्री के 5 सनसनीखेज खुलासे

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो