खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भोजपुरी एक्ट्रेस ने सर्जरी के बाद किया रिवील, ठीक होने की कितनी 'संभावना', क्या थी बीमारी?

Sambhavna Seth Shares Health Update: भोजपुरी एक्ट्रेस संभावना सेठ को हाल ही में अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था। इस खबर के बाद से फैंस काफी परेशान थे। अब एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ पर अपडेट शेयर कर दिया है।
07:59 AM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
Sambhavna Seth Shares Health Update
Advertisement

Sambhavna Seth Shares Health Update: भोजपुरी एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम संभावना सेठ इन दिनों अपनी हेल्थ को लेकर खबरों में बनी हुई हैं। पिछले दिनों एक्ट्रेस को मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उनकी सर्जरी हुई है। एक्ट्रेस कितने दर्द में हैं, इस बात का अंदाजा उनका वीडियो देखकर लगाया जा सकता है जिसे एक्ट्रेस ने अपने यूट्यूब चैनल शेयर किया था। अब बिग बॉस फेम एक्ट्रेस ने अपनी हेल्थ पर अपडेट शेयर किया है। साथ ही बताया है कि उन्हें क्या हुआ था और क्यों अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था?

Advertisement

एक्ट्रेस के यूट्रस में थी दिक्कत

टाइम्स नाउ से एक इंटरव्यू के दौरान संभावना सेठ ने बताया कि फिलहाल वो ठीक हैं और जल्द ही रिकवर कर रही हैं। एक्ट्रेस ने कहा, 'मेरे यूट्रस में एक पॉलीप्स था, जिसे पहले हटाया नहीं गया था। उनकी वजह से मुझे काफी दिक्कत हो रही थी। इसलिए मैंने डॉक्टर से परामर्श लिया। डॉक्टर को आखिरकार मेरा ऑपरेशन करना पड़ा।'

यह भी पढ़ें: Malaika Arora ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप का दर्द छलका!

Advertisement

काफी दर्द में हैं एक्ट्रेस

संभावना सेठ ने आगे बताया, 'मेरी सर्जरी काफी बड़ी नहीं थी लेकिन यह पूरी प्रक्रिया काफी दर्दनाक रही। मैं जिस दर्द से गुजरी उसके बारे में बता नहीं सकती। फिलहाल मैं पहले से ठीक हूं। अभी मेरे लिए चलना-फिरना मुश्किल हो रहा है, लेकिन मैं धीरे-धीरे ठीक हो रही हूं। मैं सिर्फ एक दिन के लिए अस्पताल में थी लेकिन अब मैं घर आ चुकी हूं। मेरे पति मेरा पूरा ख्याल रख रहे हैं।'

इन शोज में आ चुकीं नजर

संभावना ने इंटरव्यू में यह भी कहा कि फिलहाल डॉक्टर ने उन्हें 2-3 दिनों के लिए पूरी तरह से आराम करने की सलाह दी है। डॉक्टर ने उन्हें कहीं बाहर आने-जाने के लिए भी साफ मना किया है। गौरतलब है कि संभावना सेठ भोजपुरी इंडस्ट्री का बड़ा नाम हैं। आमतौर पर उन्हें फिल्मों में आइटम सॉन्ग के लिए जाना जाता है। इसके अलावा एक्ट्रेस कई टीवी शोज का हिस्सा भी रह चुकी हैं। इतना ही नहीं संभावना सेठ कई रियलिटी शो जैसे बिग बॉस 2, खतरों के खिलाड़ी 4 और वेलकम-बाज़ी मेहमान नवाजी जैसे शो का हिस्सा रह चुकी हैं।

Advertisement
Tags :
Sambhavana Seth
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement