whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mirzapur 3 के 3 बड़े अपडेट, कौन जिंदा? किसकी मौत? खुलेंगे राज; कितने बजे होगी रिलीज?

Mirzapur Season 3: 'मिर्जापुर सीजन 3' कल कितने बजे रिलीज होगी उस वक्त का खुलासा हो गया है। इसके अलावा भी सीरीज को लेकर कई शॉकिंग अपडेट्स सामने आए हैं। 'मिर्जापुर' देखने से पहले एक बार जान लीजिए कि इस बार क्या-क्या हो सकता है ताकि आपको बाद में झटका न लगे।
03:04 PM Jul 04, 2024 IST | Ishika Jain
mirzapur 3 के 3 बड़े अपडेट  कौन जिंदा  किसकी मौत  खुलेंगे राज  कितने बजे होगी रिलीज
Mirzapur Season 3

Mirzapur Season 3: मिर्जापुर सीजन 3 कल यानी 5 जुलाई को रिलीज होने वाली है। इस सीरीज की रिलीज से पहले अब तीन खास अपडेट्स सामने आए हैं, जिसके बाद फैंस की एक्साइटमेंट सातवें आसमान पर पहुंच जाएगी। सबसे पहले तो फैंस ये जानने के लिए बेताब हैं कि आखिर 5 जुलाई को कितने बजे मिर्जापुर का तीसरा सीजन स्ट्रीम होने वाला है? अब इस सवाल का जवाब तो मिल ही गया है साथ ही और भी कई बातें पता चली हैं।

कितने बजे रिलीज होगी 'मिर्जापुर'?

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 5 जुलाई शुरू होते ही 'मिर्जापुर' प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो जाएगी। यानी आज रात 12 बजे 'मिर्जापुर सीजन 3' के रिलीज होने की रिपोर्ट्स हैं। अब इस सीजन में 10 एपिसोड होने वाले हैं जो कि 45 मिनट के होंगे। वहीं, इस सीजन को लेकर और भी कई डिटेल्स मिली हैं। अब सबसे बड़ा अपडेट तो ये है कि इस बार जिसका सबको इंतजार था और जो सवाल हर कोई पूछ रहा है कि क्या मुन्ना भैया जिंदा हैं? अब उसका भी जवाब मिल गया है। कुछ देर पहले प्राइम वीडियो ने एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें मुन्ना भैया नजर आ रहे हैं।

क्या जिंदा हैं मुन्ना भैया?

वो कहते हैं 'आंखें खोलो हम अमर हैं, तुम नहीं।' अब उनके इस पोस्ट से ऐसा लग रहा है जैसे प्राइम वीडियो हिंट दे रहा है कि मुन्ना भैया जिंदा हैं। वैसे भी कई बार सीरीज में मुन्ना भैया ये कह चुके हैं कि वो अमर हैं। तो हो सकता है इस बार भी सीरीज में ट्विस्ट आ जाए कि गोली लगने के बाद भी वो बच गए। वैसे टीजर और ट्रेलर में मुन्ना भैया नजर नहीं आए तो फैंस का दिल टूट गया था। लेकिन अब वो खुशिया मना सकते हैं क्योंकि मुन्ना भैया के जिंदा होने की उम्मीद अब भी बाकी है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: पौलोमी दास कभी नहीं देखना चाहती किसकी शक्ल? शो से बाहर होने के बाद फूटा गुस्सा

कालीन भैया के फैंस को लग सकता है झटका

इसके अलावा 'मिर्जापुर' को लेकर ये भी कहा जा रहा है कि इस बार पंकज त्रिपाठी यानी कालीन भैया ज्यादा नहीं दिखाई देने वाले। हो तो ये भी सकता है कि बीच में ही उनकी मौत हो जाए और वो अगले सीजन से बाहर हो जाएं। इसके अलावा 'पंचायत' के सचिव जी यानी जितेन्द्र कुमार भी मिर्जापुर में एंट्री मारने वाले हैं। वो एक जरूरी काम से मिर्जापुर आएंगे। ऐसे में अब उनके फैंस भी इस सीरीज से जुड़ जाएंगे।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो