खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

किसी को पड़े पत्थर तो किसी ने खाईं गालियां, जब सरेआम बेइज्जत हुए Bhojpuri Celebs

Bhojpuri Celebs Misbehaved In Public: आम लोगों के अलावा भोजपुरी सिनेमा के कुछ सितारे बदसलूकी का भी शिकार जाते हैं। तो चलिए आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जो बदसलूकी का शिकार हो चुके हैं।
03:31 PM Oct 18, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: social media
Advertisement

Bhojpuri Celebs Misbehaved In Public: लोकप्रियता के मामले में भोजपुरी स्टार्स बॉलीवुड सितारों को कड़ी टक्कर देते हैं। ये सेलेब्स जहां भी जाते हैं तहलका मचा देते हैं। दर्शक उनको देखने के लिए उमड़ पड़ते हैं। इसके इतर भोजपुरी सिनेमा के कुछ सितारे बदसलूकी का भी शिकार जाते हैं। तो चलिए आपको उन सितारों के बारे में बताते हैं जो बदसलूकी का शिकार हो चुके हैं।

Advertisement

 

यह भी पढ़ें: Opening Day पर Leo को पीछे छोड़ पाएगी Ganpath ! Advance Booking में कमाए इतने रुपये

 

Advertisement

पवन सिंह

पवन सिंह भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं। वह उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक निजी पार्टी में परफॉर्म करने गए थे। जब वह स्टेज पर परफॉर्म कर रहे थे तभी अचानक भीड़ में से किसी ने उन पर पत्थर फेंक दिया, जो उनके सिर पर लगा। इस हरकत के बाद पवन सिंह भड़क गए और मंच से चिल्लाने लगे थे।

अक्षरा सिंह

अक्षरा सिंह को फैंस के दिलों की धड़कन भी कहा जाता है। जब अक्षरा एक कार्यक्रम में स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं तो एक शख्स अचानक स्टेज पर आ गया और उन पर नोट उड़ाने लगा। उस शख्स की हरकत से अक्षरा काफी नाराज हो गईं और प्रोग्राम छोड़कर चली गईं।

डिंपल सिंह

इस लिस्ट में एक नाम डिंपल सिंह का भी है। डिंपल भोजपुरी सुपर स्टार पवन सिंह के साथ गुंजन सिंह की शादी में शामिल हुई थीं। पवन और डिंपल को देखने के लिए वहां भारी तादाद में भीड़ उमड़ पड़ी और इसी भीड़ के बीच डिंपल के साथ कुछ लोगों ने बदतमीजी भी की थी।

खेसारी लाल

खेसारी के लिए नेपाल में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया था, जिसमें वह पहुंच नहीं पाए थे। इस बात से नाराज होकर फैंस ने खूब तोड़फोड़ और आगजनी की थी और सोशल मीडिया पर खेसारी को बुरी तरह ट्रोल करते हुए गालियां तक दी गई थीं।

Advertisement
Tags :
Akshara SinghAkshara Singh Bhojpuri actressBhojpuri Actor Pawan SinghBhojpuri Celebs Misbehaved In PublicPawan Singh
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement