चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bhojpuri Singer रितेश पांडे अस्पताल में भर्ती, वीडियो जारी कर कहा- 'ऐसी हालत हो गई...'

Ritesh Pandey Admitted In Hospital: रितेश पांडे अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनको फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी और ऐसे में उनको सर्जरी करवानी पड़ी है।
03:54 PM Dec 07, 2023 IST | Nidhi Pal
image credit: instagram
Advertisement

Ritesh Pandey Admitted In Hospital: भोजपुरी सिंगर और एक्टर रितेश पांडे अपने गानों के लिए मशहूर हैं। उनके कई गाने यूट्यूब पर रिकॉर्ड बना रहे हैं। लेकिन इस वक्त सिंगर के चाहने वालों के लिए बुरी खबर आई है। सिंगर और एक्टर अस्पताल में भर्ती हैं और उन्होंने अपना एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि उनको फिल्म की शूटिंग के दौरान चोट लग गई थी और ऐसे में उनको सर्जरी करवानी पड़ी है। एक्टर ने बताया है कि उनकी हालत अब कैसी है।

Advertisement

नहीं कर पा रहे फिल्म का प्रमोशन

वीडियो शेयर कर रितेश पांडे ने कहा, 'नमस्कार मैं हूं रितेश पांडे। एक फिल्म की शूटिंग के दौरान मेरे घुटनों में चोट आ गई है। कल मेरी सर्जरी है। मुझे आप सभी के आशीर्वाद की बहुत बहुत जरूरी है ताकि सर्जरी सक्सेसफुल रहे।' इसके अलावा उन्होंने अपनी फिल्म के बारे में भी बात की। सिंगर ने कहा कि वह अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन नहीं कर पा रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Animal ही नहीं, इन मूवीज से भी Tripti Dimri ने बटोरी सुर्खियां, क्या आपने देखी दमदार परफॉर्मेंस वाली ये फिल्में

दूसरा वीडियो किया जारी

रितेश पांडे ने कहा, 15 दिसंबर को हमारी 'आसरा' नाम की फिल्म आ रही है। सभी फैंस से आग्रह करता हूं कि सभी हमारी फिल्म का लुत्फ उठाएं। मेरा बहुत मन था कि 'आसरा' के लिए मैं अपने फैंस से मिलूं। मगर ऐसी हालत हो गई है कि नहीं आ पाऊंगा।' इसके बाद अभिनेता ने दूसरा वीडियो भी जारी किया है।

लोगों ने की स्वस्थ होने की कामना

दूसरा वीडियो जारी करते हुए रितेश पांडे ने कहाकि उनके घुटनों सी सर्जरी हो चुकी है। इसके अलावा उन्होंने अस्पताल से फोटो भी शेयर की है, जिसमें उनके हाथ में वीगो लगी हुई है और वह अस्पताल के बेड पर लेटे नजर आ रहे हैं। अभिनेता की फोटो पर भोजपुरी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े ने उनके जल्दी स्वस्थ होने की कामना की है।

Advertisement
Tags :
bhojpuri singer ritesh pandeyRitesh Pandey Admitted In HospitalRitesh Pandey knee surgery
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement