होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Kartik Aaryan ने किन 3 चीजों को लेकर किया मैनिफेस्ट? रूह बाबा रियल लाइफ में निकले 'सुपरस्टिशस'

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन ने खुलासा किया है कि वो अंधविश्वासी हैं और उन्होंने कुछ चीजों को लेकर मनिफेस्टेशन किया था। एक्टर ने 3 चीजें लिखी थीं जो सच हो गईं।
05:43 PM Oct 28, 2024 IST | Ishika Jain
Kartik Aaryan
Advertisement

Kartik Aaryan: कार्तिक आर्यन दिवाली पर रूह बाबा बनकर सबको एंटरटेन करने आ रहे हैं। एक्टर की फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3 ) रिलीज के लिए तैयार है। इस फिल्म में एक नहीं बल्कि कई भूतनियां नजर आने वाली हैं और असली मंजुलिका कौन है? ये तो पूरा देश जानना चाहता है। कार्तिक आर्यन जब ऐसी फिल्मों में काम कर रहे हैं तो क्या वो रियल लाइफ में भी वो अंधविश्वासी हैं? अगर आपके मन में भी इस तरह के सवाल उठ रहे हैं तो कार्तिक ने खुद ही इसका जवाब दे दिया है।

Advertisement

कार्तिक ने खुद को बताया अंधविश्वासी

आपको बता दें, अपनी फिल्म के चक्कर में कार्तिक आर्यन बेहद बिजी हैं। फिल्म को प्रमोट करने में एक्टर कोई कसर नहीं छोड़ रहे। वो लगातार इवेंट्स अटेंड कर रहे हैं और एक के बाद एक मीडिया इंटरव्यू भी दे रहे हैं। अब हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में कार्तिक ने अपनी रियल पर्सनालिटी को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है। एक्टर कार्तिक आर्यन से पूछा गया था कि अगर दिवाली पर उनकी एक विश पूरी होगी तो वो क्या मांगेंगे? एक्टर ने जो जवाब दिया वो पढ़कर ही आपको समझ आ जाएगा कि कार्तिक अंधविश्वास में कितना मानते हैं।

मनिफेस्टेशन में है कार्तिक का यकीन

दरअसल, एक्टर ने अपनी विश बताने से मना कर दिया। उन्होंने खुद कबूल किया कि वो बेहद सुपरस्टिशस हैं और बताने से चीजें पूरी नहीं होतीं। उन्हें अपनी विश बताना ठीक नहीं लगता। इसके अलावा कार्तिक ने ये भी रिवील किया कि वो मैनिफेस्टेशन में बहुत यकीन रखते हैं। कार्तिक ने इससे जुड़ा किस्सा भी बताया है। उन्होंने रिवील किया कि उन्हें जो चीजें चाहिए होती हैं वो उन्हें लिखते हैं। जैसे उन्हें क्या अचीव करना है? जिंदगी में क्या चाहिए? वो ये सब पूरा लिखा करते थे। यहां तक कि उन्हें पहली कार भी लेनी थी तो वो भी कार्तिक ने लिखा था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jaya Bachchan की मां के बाद टीवी की मशहूर एक्ट्रेस को लोगों ने जिंदा ही मार दिया! पोस्ट कर बोलीं, ‘मैं जिंदा हूं’

किन चीजों को लेकर पूरा हुआ कार्तिक का मैनिफेस्टेशन?

इसके बाद एक्टर ने ये भी रिवील किया कि वो कौन-सी 3 चीजें थीं जो उन्होंने अपनी बुक में लिखी और वो सच हो गईं। कार्तिक ने रिवील किया कि उन्हें एक्टर बनना था तो वो बुक में लिखा वो सच हुआ। कार्तिक ने पहली ड्रीम कार को लेकर भी मैनिफेस्ट किया था। बता दें, एक्टर कार्तिक आर्यन की ड्रीम कार लैम्बॉर्गिनी है। इसके अलावा उन्होंने घर से लेकर फोन तक को लेकर मैनिफेस्ट किया है और छोटी-छोटी चीजों को लिखा है।

Open in App
Advertisement
Tags :
kartik aaryan
Advertisement
Advertisement