whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अस्पताल में भर्ती हुए Bhool Bhulaiyaa 3 के डायरेक्टर

Anees Bazmee was Admitted To Hospital After This Movie Screening: फिल्म 'भूल भुलैया 3' के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने खुलासा किया है कि एक फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती होना पड़ा था।
09:59 PM Oct 10, 2024 IST | Himanshu Soni
इस फिल्म की स्क्रीनिंग के बाद अस्पताल में भर्ती हुए bhool bhulaiyaa 3 के डायरेक्टर
Bhool Bhulaiyaa 3 Director Shares Movie Welcome Story

Bhool Bhulaiyaa 3 Director Shares Movie Welcome Story: फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में अपनी हॉरर-कॉमेडी फिल्मों से एक खास पहचान बनाने वाले फिल्ममेकर अनीस बज्मी ने हाल ही में अपनी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का ट्रेलर 9 अक्टूबर को रिलीज किया। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, तृप्ति डिमरी, विद्या बालन जैसे सितारे हैं, जिन्हें दर्शकों काफी प्यार मिल रहा हैं। इस फिल्म में बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित का कैमियो भी है। लेकिन इस बीच अनीस बज्मी ने अपनी फिल्म 'वेलकम' से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा सुनाया है। क्या है वो किस्सा, चलिए आपको बताते हैं।

Advertisement

जब अस्पताल पहुंच गए थे डायरेक्टर

इन दिनों हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' का बज बना हुआ है। कार्तिक आर्यन स्टारर इस फिलम का ट्रेलर हाल ही में लॉन्च किया गया। फिल्म का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है। दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहै हैं पर्दे पर फिर से 'रूह बाबा' को देखने के लिए, जब वो 'मंजुलिका' का सामना करते हुए नजर आएंगे। इसी बीच फिल्म के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने एक इंटरव्यू में बताया है कि 'जब सौ लोगों को आपकी फिल्म पसंद नहीं आती है, तो आप मानसिक तनाव में आ जाते हैं। उस समय मैं एक फिल्म बना रहा था जिसका नाम 'वेलकम' था और वो मेरे लिए काफी मुश्किल हो गया था। उस वक्त मेरे पास इतना काम नहीं था, इसलिए तनाव और बढ़ गया।'

Advertisement

'फिल्म की स्क्रीनिंग में कोई नहीं हंसा'

अनीस बज्मी ने आगे बताया कि फिल्म की टेस्ट स्क्रीनिंग रखी गई थी और इस दौरान एक भी शख्स फिल्म के दौरान नहीं हंसा, जिससे वो काफी स्ट्रेस में आ गए थे। उन्हें इतना ज्यादा तनाव हो गया था अस्पताल के बिस्तर पर लेटे-लेटे उन्होंने अपनी स्क्रिप्ट में बदलाव किए थे और दो दिन बाद इस नतीजे पर पहुंचे कि उनकी कहानी प्रभावी है।

Advertisement

अनीस बज्मी ने कहा कि पूरे ट्रायल के दौरान थिएटर में कोई नहीं हंसा। लेकिन जब फिल्म रिलीज हुई, तो लोगों ने इसे एक कल्ट फिल्म मान लिया। आज 16-17 साल बाद भी लोग इसे याद करते हैं और इस पर मीम्स बनाते हैं। ये दर्शाता है कि हमने कुछ सही किया होगा।'

निर्देशक ने बताया कि फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान दर्शकों की शिकायत थी कि ये कॉमेडी नहीं है। इस पर उन्होंने कहा कि 'मैंने यही फिल्म बनाई है। मुझे थिएटर में जाकर दर्शकों को हंसाने का काम नहीं करना था। मैंने कॉमेडी को अपने तरीके से लिखा है, जिसमें मुझे विश्वास है।'

आपको बता दें साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'वेलकम' में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर, कैटरीना कैफ, परेश रावल, फिरोज खान और मल्लिका शेरावत जैसे बड़े नाम शामिल थे।

दिवाली पर रिलीज होगी फिल्म 'भूल भुलैया 3'  

वहीं फिल्म 'भूल भुलैया 3' की बात करें तो ये फिल्म दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और इसे भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और मुराद खेतानी द्वारा प्रोड्यूस किया गया है। इस बार फिल्म को रोहित शेट्टी की 'सिंघम अगेन' से टक्कर मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Khel Khel Mein: कॉमेडी-ड्रामा के तड़के के साथ जबरदस्त कहानी, फिर भी क्यों पिटी Akshay Kumar की फिल्म

Open in App
Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो