whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रिलीज से पहले Bhool Bhulaiyaa 3 की स्टोरी रिवील, दिवाली पर कार्तिक आर्यन करेंगे धमाका

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest Update: विद्या बालन और कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 को लेकर लेटेस्ट अपडेट आया है और फिल्म की कहानी के बारे में भी रुह बाबा ने कुछ हिंट दिया है। चलिए फिर देर किस बात की हम भी जान लेते हैं फिल्म की कहानी...
02:22 PM Oct 22, 2024 IST | Hema Sharma
रिलीज से पहले bhool bhulaiyaa 3 की स्टोरी रिवील  दिवाली पर कार्तिक आर्यन करेंगे धमाका

Bhool Bhulaiyaa 3 Latest Update: कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'भूल भुलैया 3' (Bhool Bhulaiyaa 3) का इंतजार फैंस लंबे समय से कर रहे हैं। जब से फिल्म का ट्रेलर देखा है तब से तो बेसब्री और भी ज्यादा बढ़ गई है। इस फिल्म के दोनों पार्ट को लोगों की ओर से इतना प्यार मिला की मेकर्स ने पार्ट 3 बना डाला। वो भी कुछ ही दिनों के इंतजार के बाद खत्म होने वाला है। अब हाल ही में कार्तिक ने फिल्म को लेकर लेटेस्ट अपडेट दिया है। चलिए जानते हैं कि रुह बाबा ने फिल्म की कहानी को लेकर क्या कहा है?

Advertisement

फिल्म की तारीफों के बांधे पुल

कार्तिक आर्यन की भूल भूलैया 3 की रिलीज को अब कुछ ही दिन बचे हैं। हम यूं भी कह सकते हैं कि फिल्म का काउंटडाउन शुरू हो गया है। इसी बीच फिल्म के हीरो यानी कार्तिक आर्यन ने जूम टीवी से बातचीत में फिल्म की तारीफों के पुल बांधे हैं। उन्होंने कहा कि फिल्म इतनी ज्यादा एंटरटेनिंग है कि आपको देखकर मजा आ जाएगा। एक्टर ने फिल्म को फुल ऑन एंटरटेनिंग और पैसा वसुल बताया है। वहीं एक्टर ने ये भी कहा है कि फिल्म देखकर आप सरप्राइज भी जरूर होंगे। इसका मतलब तो साफ है कि मूवी में सरप्राइज एलिमेंट भी हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें:Bigg Boss 18 का सबसे एंटरटेनर कंटेस्टेंट कौन? मनीषा, अर्चना के बाद अब इस हसीना का नाम

Advertisement

पहले 2 पार्ट से कैसे अलग है भूल भुलैया 3

कार्तिक आर्यन ने अपनी फिल्म के बारे में बात करते हुए कहा कि ये फिल्म पहले 2 पार्ट से बिल्कुल अलग है। इस बार न सिर्फ स्टार कास्ट में बड़ा बदलाव हुआ है बल्कि डरावनी भी ज्यादा है। हर सीन के साथ आपकी सांस हलक में अटक जाएगी। वहीं कार्तिक के साथ तृप्ति का रोमांस भी देखने लायक होने वाला है। हालांकि पार्ट 2 में कार्तिक के साथ कियारा नजर आई थीं, लेकिन इस बार उनकी जगह तृप्ति ने ले ली है। वहीं पार्ट 1 में विद्या ने अपनी एक्टिंग से लोगों को डराया था, इस बार फिर से वो वापसी करने वाली हैं।

भूल भुलैया 3 स्टार कास्ट

जाते-जाते भूल भुलैया 3 की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें कार्तिक आर्यन और तृप्ति डिमरी लीड रोल में हैं। वहीं विद्या बालन ने फिर से वापसी की है। नए किरदार की बात करें तो माधुरी दीक्षित की एंट्री काफी रोचक होने वाली है। फिल्म में विजय राज, राजपाल यादव और संजय मिश्रा का कॉमिक अंदाज डर के बीच हंसाने का काम भी बखूबी करने वाला है। बता दें कि ये फिल्म 1 नवंबर यानी दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है।

यह भी पढ़ें: मैरिड होते हुए भी गर्लफ्रेंड क्यों रखते हैं भोजपुरी स्टार्स? खेसारी लाल यादव का शॉकिंग खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो