whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bhool Bhulaiyaa 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर Rajat Poddar का निधन, इंडस्ट्री में पसरा शोक

Rajat Poddar Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। भूल भुलैया 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन हो गया है। रजत के अचानक हुए निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है।
02:04 PM Sep 28, 2024 IST | Nancy Tomar
bhool bhulaiyaa 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर rajat poddar का निधन  इंडस्ट्री में पसरा शोक
Rajat Poddar

Rajat Poddar Passes Away: फिल्म इंडस्ट्री से बेहद दुखद खबर सामने आ रही है। भूल भुलैया 3 के प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार का निधन हो गया है। रजत के निधन से इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। जैसे ही फैंस को ये खबर मिली, तो हर किसी के चेहरे पर मायूसी छा गई। रजत पोद्दार के निधन पर हर कोई दुख जाहिर कर रहा है। साथ ही फैंस भी उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Advertisement

अनीस बज्मी ने एक पोस्ट के जरिए दी जानकारी

प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार के निधन की खबर अनीस बज्मी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है। इंस्टाग्राम पर रज के संग एक फोटो पोस्ट करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि आज हमने अपने प्यारे और अजीज दोस्त को खो दिया। मास्टर प्रोडक्शन डिजाइनर और एक बेहतर इंसान, आप बहुत जल्दी चले गए। हम आपको हमेशा याद करेंगे 'रजत दा'।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anees Bazmee (@aneesbazmee)

Advertisement

यूजर्स जता रहे दुख

बता दें कि रजत पोद्दार का निधन लंदन में कार्डियक अरेस्ट के कारण हुआ है। उनके यूं अचानक चले जाने से इंडस्ट्री में गम के बादल छा गए हैं। सोशल मीडिया पर सामने आए अनीस बज्मी के पोस्ट पर यूजर्स जमकर कमेंट्स कर रहे हैं और दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि ओम शांति। दूसरे यूजर ने लिखा कि रेस्ट इन पीस। तीसरे यूजर ने लिखा कि ये बहुत दुखद है। इस तरह के कमेंट्स यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं।

Advertisement

विवेक अग्निहोत्री ने भी शेयर किया पोस्ट

रजत के निधन की जानकारी देते हुए निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने भी एक पोस्ट शेयर किया है। उन्होंने अपने एक्स अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ये खबर फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने लिखा कि मेरे दोस्त, भाई और सबसे अच्छे और बड़े प्रोडक्शन डिजाइनर रजत पोद्दार अब हमारे साथ नहीं हैं। बिल्कुल स्वस्थ, हमेशा खुश रहने वाले, बिना किसी टेंशन के रहने वाले रजत को लंदन में रात में कार्डियक अरेस्ट आया, जिससे उनका निधन हो गया। मुझे नहीं पता कि मैं आपके बिना #Thedelhifiles कैसे बना पाऊंगा? ओम शांति रजत।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो