whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेटे से ज्‍यादा बोतल से प्‍यार! प‍िता को लेकर मशहूर यूट्यूबर ने खोले द‍िल के राज

Bhuvan Bam on Fathers Drinking Habit: यूट्यूबर स्टार भुवन बाम ने एक इंटरव्यू में अपने दिवंगत पिता को याद किया। उन्होंने बताया कि किस तरह से उनके शराब पीने की आदत ने उनकी जिंदगी में भूचाल ला दिया।
05:31 PM Aug 24, 2024 IST | Himanshu Soni
बेटे से ज्‍यादा बोतल से प्‍यार  प‍िता को लेकर मशहूर यूट्यूबर ने खोले द‍िल के राज
Bhuvan Bam on Fathers Drinking Habit

Bhuvan Bam on Fathers Drinking Habit: मशहूर यूट्यूबर भुवन बाम जो अपनी हंसी-मजाक वाले वीडियो से लाखों दिलों पर राज करते हैं, उन्होंने हाल ही में दिल खोलकर अपने पिता से जुड़ा एक इमोशनल किस्सा शेयर किया। भुवन ने शराब ना पीने का कारण बताते हुए अपनी निजी जिंदगी से जुड़ा एक खुलासा किया। भुवन बाम से जब पूछा गया कि वो शराब से दूर क्यों रहते हैं तो इस पर उन्होंने अपने साथ हुए उस वाक्य को बताया जो उनके दिलों-दिमाग में बसा हुआ है। भुवन बाम का ये खुलासा उनके फैंस को काफी हैरान कर रहा है और ये भी दर्शाता है कि उनके व्यक्तिगत जीवन के कुछ पहलू उनके सार्वजनिक जीवन से कितने अलग हो सकते हैं।

भुवन बाम ने क्या कुछ कहा?

भुवन बाम ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे उनके पिता की शराब की आदतों ने उनकी सेहत को प्रभावित किया। भुवन ने शेयर किया कि उनके पिता की इस आदत के कारण घर में कई बार क्लेश होते थे। कई बार लड़ाइयां होती थीं। उन्होंने कहा कि मैंने अपने पिता से कहा कि आप प्लीज पीना छोड़ दो। लेकिन उन्होंने कहा कि अब ये मेरी आदत बन चुकी है। मैं पीना अब नहीं छोड़ सकता। भुवन ने कहा कि वो रोज जैसे ही शाम होती थी वैसे ही बोतल खोलकर पीने बैठ जाते थे। हद तो तब हो गई जब उन्होंने दिन में भी पीना शुरू कर दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvaa (@weareyuvaa)

आखिरी समय में भुवन को पहचानते नहीं थे पिता

भुवन ने कहा कि उनके जाने से दो साल पहले उन्हें ब्रेन स्ट्रोक आया था और उनके ब्रेन के एक हिस्से को सर्जरी से हटवाना पड़ा था। उनकी हालत इतनी खराब हो गई थी कि मुझे पता चल गया था कि अब ये बच नहीं पाएंगे। आगे बात करते हुए भुवन ने कहा कि वो मुझे पहचान भी नहीं पाते थे। उनसे मैं जब पूछता था कि आपके बेटे क्या करते हैं, तो वो बस बताते थे कि एक बेटा यूट्यूब पर एक्टिंग करता है लेकिन उनको ये नहीं पता होता था कि मैं ही उनसे पूछ रहा हूं।

इमोशनल हो गए भुवन बाम

अपने पिता को याद करते हुए भुवन बाम काफी इमोशनल हो गए। उन्होंने कहा कि शराब की लत की वजह से मैंने अपने पिता को खो दिया इसलिए मैं हमेशा शराब से दूर रहता हूं। मुझे पीने से सख्त नफरत है। आपको बता दें बता दें साल 2021 में भुवन ने कोविड 19 से जुड़ी कॉम्प्लिकेशन के बाद अपने दोनों पेरेंट्स को खो दिया था। उस वक्त उन्होंने बताया था कि उनका पूरा संसार बिखर चुका है।

यह भी पढ़ें: एक्ट्रेस पायल मुखर्जी कौन? जो हमले के बाद आईं लाइव, रो-रोकर सुनाई घटना की आपबीती

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो