whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Bigg Boss 18 में जाने से पहले ही इस एक्टर ने तोड़ा नियम? बिग बॉस के नाम पर पत्नी ने ले ली चुटकी

Shoaib Ibrahim in Bigg Boss 18: 'बिग बॉस 18' में हिस्सा लेने से पहले अब शोएब इब्राहिम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनकी पत्नी बिग बॉस का जिक्र कर रही हैं।
06:13 PM Sep 25, 2024 IST | Himanshu Soni
bigg boss 18 में जाने से पहले ही इस एक्टर ने तोड़ा नियम  बिग बॉस के नाम पर पत्नी ने ले ली चुटकी
Shoaib Ibrahim in Bigg Boss 18

Shoaib Ibrahim in Bigg Boss 18: बिग बॉस 18 अक्टूबर से पहले हफ्ते से शुरू होने वाला है, ऐसे में फैंस शो को लेकर काफी एक्साइटेड हैं। शो में हिस्सा लेने वाले कई कंटेस्टेंट्स का नाम अब सामने आ चुका है। हालांकि अभी कोई भी ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है कि कौन-कौन शो में नजर आएगा। इसी बीच शो के लिए जिस एक कंटेस्टेंट का नाम सबसे पहले सामने आ रहा था वो थे टीवी एक्टर शोएब इंब्राहिम। शोएब का नाम बिग बॉस में हिस्सा लेने के लिए सबसे पहले आया था, ऐसे में अब एक्टर की पत्नी ने एक वीडियो में खुद ही इस बात का हिंट दे दिया है। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

पत्नी दीपिका ने बताई शोएब की तैयारी

शोएब इब्राहिम की पत्नी दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने अब पति की चुटकी ली है। अपने व्लॉग में दीपिका ने बताया है कि आखिर बिग बॉस 18 के लिए शोएब कैसे तैयारी कर रहे हैं। दरअसल व्लॉग में शोएब इंब्राहिम रोटी बनाने के लिए आटा लगा रहे थे कि तभी साथ में खड़ी उनकी पत्नी और बिग बॉस 12 की विनर दीपिका कक्कड़ इब्राहिम ने हंसते-हंसते कह दिया कि बिग बॉस की तैयारी हो रही है। दीपिका की इस बात पर शोएब को समझ ही नहीं आया कि वो इस पर क्या रिएक्ट करें तो वो कुछ देर के लिए तो पत्नी को देखते रहे, उसके बाद शोएब ने बिना कुछ बोले उस बात को हंसी-हंसी में ही टाल दिया।

Advertisement

बिग बॉस में जाने से पहले नहीं कर सकते रिवील

बिग बॉस में हर साल हिस्सा लेने वाले कंटेस्टेंट के कॉन्ट्रैक्ट में लिखा होता है कि वो शो के मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट या फिर फाइनल डे से पहले खुद रिवील नहीं कर सकते हैं कि वो शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं। यही वजह है कि पूछने पर भी बहुत सारे कंटेस्टेंट चुप्पी साध लेते हैं और सही समय आने का जिक्र करते हैं। वीडियो में शोएब की पत्नी ने मजाक-मजाक में इस बात की तरफ तो इशारा जरूर किया है कि शो के लिए शोएब अब खुद को तैयार कर रहे हैं। ऐसे में अब सवाल ये है कि क्या शोएब और उनकी पत्नी ने गलती से बिग बॉस के बड़े रूल का उल्लंघन हो गया है, हालांकि शोएब ने सीधा-सीधा इस मामले पर कुछ रिएक्ट नहीं किया है।

बिग बॉस 18 के संभावित कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 18 में जाने के लिए जिन सेलेब्स का नाम सामने आ रहा है वो हैं- निया शर्मा शोएब इब्राहिम, न्यारा बनर्जी , शिल्पा शिरोडकर, मीरा देओस्थले, सैली सालुंखे, शांति प्रिया, अविनाश मिश्रा, देब चंद्रिमा सिंघा रॉय और चाहत पांडे। वहीं जिनसे अभी बातचीत जारी है, उसमें शहजादा धामी, जान खान, करण वीर मेहरा, करम राजपाल, पद्मिनी कोल्हापुरे का नाम शामिल है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: रेप के आरोप में मशहूर एक्टर हुआ गिरफ्तार, फैंस को लगा बड़ा झटका

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो